Telangana CM Daughter

Delhi liquor scam: दिल्ली शराब घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा! इस राज्य के मुख्यमंत्री की बेटी ने दी थी 100 करोड़ की रिश्वत…

Delhi liquor scam: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के.कविता ने कुछ लोगों केे साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के विजय नायर को 100 करोड़ की रिश्वत दी थी

नई दिल्ली, 21 दिसंबरः Delhi liquor scam: दिल्ली के शराब घोटाले की जांच की आंच अब तेलंगाना तक पहुंच गई हैं। इस बीच मामले में बड़ा खुलासा हुआ हैं। दरअसल ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और टीआरएस की एमएलसी के.कविता ने कुछ लोगों केे साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के विजय नायर को 100 करोड़ की रिश्वत दी थी।

जानकारी के अनुसार एजेंसी का आरोप है कि दिल्ली सरकार द्वारा नई शराब नीति लाए जाने के बाद के.कविता भी दिल्ली में शराब के कारोबार में शामिल थीं। जांच एजेंसी ने यह भी कहा है कि के.कविता, राघव मगुन्टा, एमएस रेड्डी और सरथ रेड्डी की ओर से नई शराब नीति के लिए विजय नायर को करीब 100 करोड़ रुपये की रिश्वत दी गई थीँ।

वित्तीय जांच एजेंसी ने आरोप लगाया है कि पूरी साजिश विजय नायर, व्यवसायी समीर महेंद्रू, साउथ ग्रुप की के.कविता के बीच रची गई थी। इस चार्जशीट में कहा गया है कि इंडो स्पिरिट्स फर्म की साझेदारी समीर महेंद्रू की ओर से अरुण पिल्लई, के.कविता, राघव मगुन्टा, एमएसआर, अभिषेक बोइनपल्ली, बुच्ची बाबू के साथ साठ-गांठ की वजह से हुई थीं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Remedies for cold and flu: ठंड के मौसम में सर्दी-जुकाम से बचाएंगी यह 5 चीजें, आइए जानें…

Hindi banner 02