Adani 3

Adani in action mood against hindenburg: हिंडनबर्ग के खिलाफ आरपार की लड़ाई के मूड में अडानी, उठाया यह बड़ा कदम…

Adani in action mood against hindenburg: गौतम अडानी के नेतृत्व वाले अडानी समूह ने हिंडनबर्ग के साथ कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए अमेरिकी कानूनी फर्म वाचटेल को चुना: रिपोर्ट

बिजनेस डेस्क, 10 फरवरीः Adani in action mood against hindenburg: अमेरिकी रिसर्च फर्म की रिपोर्ट की वजह से ग्रुप को हुए नुकसान को देखते हुए गौतम अडानी ने अब हिडनबर्ग के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है। अडानी समूह ने अब शॉर्ट-सेलर कंपनी हिंडनबर्ग को करारा जवाब देने के लिए जवाबी कार्रवाई के तहत कानूनी लड़ाई शुरू की है। इस दिशा में एक बड़े कदम के रूप में, समूह ने एक बड़ी और महंगी अमेरिकी कानूनी फर्म को भी काम पर रखा है।

कानूनी फर्म ‘वाचटेल’ को हायर किया

एक रिपोर्ट के मुताबिक, गौतम अडानी के नेतृत्व वाले अडानी समूह ने हिंडनबर्ग के साथ कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए अमेरिकी कानूनी फर्म वाचटेल को चुना है। फर्म विश्व प्रसिद्ध है और विवादास्पद मामलों में कानूनी लड़ाई के लिए सबसे ज्यादा चर्चित है। हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बाद अडानी समूह के लिए निवेशकों की भावना को फिर से आश्वस्त करने और फिर से जीवंत करने के लिए अडानी द्वारा उठाया गया यह एक बड़ा कदम है।

कानूनी लड़ाई लड़ने को तैयार अडानी

अडानी समूह पहले ही कह चुका था कि वह शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च के खिलाफ अपनी कानूनी लड़ाई की तैयारी कर रहा है। अब, समूह ने शॉर्ट-सेलिंग फर्म को लेने के लिए कथित तौर पर न्यूयॉर्क स्थित वाचटेल लिप्टन, रोसेन और काट्ज़ के शीर्ष वकीलों को काम पर रखा है। गौरतलब है कि 24 जनवरी को प्रकाशित रिसर्च रिपोर्ट में अडानी ग्रुप के अकाउंटिंग फ्रॉड, स्टॉक मैनिपुलेशन और लोन को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए गए थे। जिसकी वजह से अडानी ग्रुप को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Filarial eradication program: सीडीओ ने दवा खाकर किया फाइलेरिया उन्मूलन एमडीए अभियान का शुभारंभ…

Hindi banner 02