sharad akhilesh

UP Election 2022: अखिलेश को मिला शरद पवार का साथ, एनसीपी के साथ गठबंधन करेगी सपा

UP Election 2022: एनसीपी के महासचिव के.के.शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर यादव ने यह बात कही

लखनऊ, 27 जुलाईः UP Election 2022: यूपी 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी। आज हुई प्रेस वार्ता में एनसीपी के महासचिव के.के.शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर यादव ने यह बात कही।

UP Election 2022: के.के.शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश का बुरा हाल है इसे सुधारना होगा। हम यहां सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इस बाबत में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बात भी हो चुकी है और अब केवल सीटों का चयन होना बाकी हैं।

क्या आपनेे यह पढ़ा.. Raj Kundra Judicial Custody: राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

उन्होंने कहा कि पार्टी सुप्रीमो शरद पवार ने साफ कहा है कि उत्तर प्रदेश में एनसीपी को युवाओं की और किसानों की आवाज उठानी होगी क्योंकि वहां भाजपा सरकार लोकतंत्र के लिए खतरा पैदा कर रही हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जबरन धर्म परिवर्तन करना गलत है पर अगर कोई इच्छा से धर्म परिवर्तन कर रहा है तो इसमें किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। उत्तर प्रदेश की स्थिति खराब हैं। किसान अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। एनसीपी इस मुहिम में उनके साथ है और गांव-गांव जाकर अभियान चलाएगी।

देेश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें