TRS

TRS retaliates on rahul gandhi statement: राहुल गांधी के बयान पर टीआरएस का पलटवार, जानें क्या कहा था कांग्रेस नेता ने…

  • राहुल गांधी ने बयान में कहा था कि क्षेत्रीय पार्टी से देश को नुकसान हो रहा है
  • टीआरएस ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी को RBI की रिपोर्ट पढ़ने की दी नसीहत

TRS retaliates on rahul gandhi statement: राहुल गांधी ने क्षेत्रीय पार्टियों को लेकर चिंतन शिवर में दिया था बयान

जयपुर, 18 मईः TRS retaliates on rahul gandhi statement: राजस्थान के उदयपुर में होने वाला कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर संपन्न हो चुका है। लेकिन इस शिवर में राहुल गांधी ने क्षेत्रीय पार्टियों को एक बयान दिया था जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा था कि क्षेत्रीय पार्टी से देश को नुकसान हो रहा हैं।

TRS retaliates on rahul gandhi statement: इस मामले को लेकर हैदराबाद से टीआरएस एमएलसी के.कविता ने कहा कि कांग्रेस चिंतन शिविर में कांग्रेस ने देश, देश की परिस्थिति के बारे में और देश के युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। इस पर उन्होंने चर्चा नहीं की बल्कि उन्होंने कांग्रेस की लीडरशिप कैसी होनी चाहिए इस पर चर्चा की गई।

क्या आपने यह पढ़ा….. Hardik patel resigns: हार्दिक पटेल जल्द होंगे भाजपा में शामिल…!

टीआरएस एमएलसी के. कविता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी सुधार के लिए ही उन्होंने चर्चा की और ऊपर से ये लोग बोल रहे हैं कि क्षेत्रीय पार्टी से देश को नुकसान हो रहा है। आज मैं राहुल से अनुरोध करना चाहती हूं कि वो लेटेस्ट RBI रिपोर्ट पढ़े जिसमें लिखा हुआ कि तेलंगाना, महाराष्ट्र और ओडिशा रोजगार देने में नंबर 1 राज्य है।

TRS retaliates on rahul gandhi statement: ये तीनों राज्य न कोई BJP और न ही कांग्रेस चल रही है बल्कि तीनों राज्य क्षेत्रीय पार्टी चला रही है। महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी टेल पार्टी बनकर रह गई है। मेरा राहुल जी से एक ही अनुरोध है कि जिस तरीके से क्षेत्रीय पार्टी स्पष्टता से राज्य चला रही है क्या आपने ऐसे चलाया?

Hindi banner 02