Hardik patel

Hardik patel resigns: हार्दिक पटेल जल्द होंगे भाजपा में शामिल…!

Hardik patel resigns: कांग्रेस से नाराज चल रहे हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, जल्द होंगे भाजपा में शामिल

अहमदाबाद, 18 मई: Hardik patel resigns: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा (Hardik patel resigns) दे दिया है। हार्दिक पटेल ने इस्तीफे की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी। इसी बीच खबरें हैं कि हार्दिक पटेल जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे। अब देखना यह होगा कि क्या हार्दिक पटेल केसरिया खेस धारण करते हैं या फिर झाड़ू आजमाते हैं।

हार्दिक पटेल ने इस्तीफा (Hardik patel resigns) देने के बाद एक ट्वीट कर लिखा “आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. 75th cannes film festival: 75वें कांस फिल्म फेस्टिवल का हुआ आगाज, भारतीय सितारों ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल लंबे वक्त से गुजरात कांग्रेस के नेताओं से नाराज थे। इसकी शिकायत उन्होंने आलाकमान से भी की थी। लेकिन मुद्दे हल नहीं होने की वजह से वह पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के लिए हार्दिक जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Hindi banner 02