Train Fire

Train Fire in Valsad: गुजरात के वलसाड में हुआ बड़ा हादसा, धू-धूकर जलने लगी ट्रेन और फिर…

Train Fire in Valsad: आग की वजह से अभी किसी तरह के जान माल के नुकसान की खबर नहीं

अहमदाबाद, 23 सितंबरः Train Fire in Valsad: गुजरात के वलसाड में आज बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल यहां तिरुचिरापल्ली और श्री गंगानगर के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस छिपवाड के नजदीक पहुंची थी। इस दौरान ट्रेन के जनरेटर वाले डिब्बे में आग लग गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ट्रेन में आग लगते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि जनरेटर वाले डिब्बे से आग यात्री कोच में भी लग गई। इसके बाद आग लगे डब्बों को ट्रेन से अलग कर दिया गया। हालांकि आग की वजह से अभी किसी तरह के जान माल के नुकसान की खबर नहीं है।

वहीं इस घटना के बाद पश्चिमी रेलवे के सीपीआरओ सुमित ठाकुर ने बताया कि, वलसाड से गुजरते समय तिरुचिरापल्ली जंक्शन से श्री गंगानगर जंक्शन जाने वाली ट्रेन संख्या 22498 के पावर कार/ब्रेक वैन कोच में आग और धुआं देखा गया।

बगल के कोच के सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस ट्रेन से कोच को अलग करने के बाद इसे शीघ्र ही रवाना किया जाएगा।

पिछले दिनों भी ट्रेन में लगी थी आग 

इससे पहले जेकोट रेलवे स्टेशन पर दाहोद आणंद 9350 मेमू ट्रेन के इंजन में भीषण आग लग गई थी। ट्रेन के इंजन में लगी आग की लपटें दो बोगियों तक फैल गई। इस दौरान घटनास्थल पर चीख-पुकार और भगदड़ मच गई।

क्या आपने यह पढ़ा…. NIA Raids Gurpatwant Pannu House: आतंकी गुरपतवंत पन्नू के घर एनआईए ने मारा छापा, जानें क्या-क्या जब्त किया…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें