Manish sisodia

Delhi weekend curfew: बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली में लगा वीकेंड कर्फ्यू

Delhi weekend curfew: डीडीएमए की बैठक में सरकार ने फैसला लिया है कि दिल्ली में शनिवार और रविवार को वीकेंड कर्फ्यू रहेगाः मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली, 04 जनवरीः Delhi weekend curfew: दिल्ली में कोरोना और ओमिक्रोन के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। राजधानी में पिछले 24 घंटों के दौरान 4000 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बीच दिल्ली में शनिवार और रविवार को वीकेंड कर्फ्यू (Delhi weekend curfew) लगाने का फैसला किया गया हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज डीडीएमए की बुलाई गई बैठक के बाद इस महत्वपूर्ण फैसला का ऐलान किया।

उपमुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि अगर बहुत जरूरी काम हो तो ही घर से बाहर निकलें। आवश्यक सेवाओं के अलावा, सभी सरकारी अधिकारी घर से काम करेंगे। निजी संस्थानों में भी 50 प्रतिशत वर्क फ्रॉम होम करने के लिए कहा गया हैं। दिल्ली के लोगों की दिक्कतों को देखते हुए कुल क्षमता के साथ बसों और मेट्रो को चलाने की इजाजत दे दी गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Air India assets seized: भारत सरकार के लिए तगड़ा झटका, इस देश में एयर इंडिया की संपत्ति जब्त

उन्होंने कहा कि आज डीडीएमए की बैठक में सरकार ने फैसला लिया है कि दिल्ली में शनिवार और रविवार को वीकेंड कर्फ्यू रहेगा। सभी सरकारी दफ्तरों में जरूरी सेवाओं को छोड़कर सबको दफ्तर आने से मना किया जाएगा और ऑनलाइन या वर्क फ्रॉम होम कराया जाएगा। निजी दफ्तर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ काम करेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng