Delhi police caught a cache of weapons: गणतंत्र दिवस के पहले दिल्ली से पकड़ा गया हथियारों का जखीरा

Delhi police caught a cache of weapons: आरोपियों के पास से 25 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, मोबाइल फोन सहित कई सिम कार्ड बरामद हुए

नई दिल्ली, 25 जनवरीः Delhi police caught a cache of weapons: दिल्ली में गणतंत्र दिवस के पहले एक बड़े अवैध हथियारों के रैकेट (Delhi police caught a cache of weapons) का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 25 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, मोबाइल फोन सहित कई सिम कार्ड बरामद हुए है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Bank holiday february: फरवरी में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें पूरी लिस्ट

Delhi police caught a cache of weapons: पुलिस ने बताया कि हथियार के साथ उत्तर प्रदेश के रवि खान और राहुल सिंह को गिरफ्तार किया है। राहुल सिंह के विदेशों से भी लिंक्स है। वहीं रवि खान दिल्ली में हथियारों की सप्लाई के लिए आया था। यह राहुल से हथियार लेता था। पुलिस ने बताया रवि राहुल सहित दूसरे गैंग से हथियार खरीदता था। इसके बाद उसे दिल्ली व आसपास के बदमाशों को बेच देता था। इसके लिए उसे अधिक रुपये भी मिलते थे।

बता देें कि अक्टूबर 2021 में दिल्ली की स्पेशल सेल ने एक अवैध आर्म्स मॉड्यूल का खुलासा किया था जिसमें राम शाबाद और आकाश दवार को गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से काफी संख्या में हथियार बरामद किए गए थे। इसी के आधार पर इनके बाकी सदस्यों पर नजर रखी जा रही थी। तभी राहुल सिंह नाम के हथियार सप्लायर के बारे में जानकारी मिली कि ये मध्यप्रदेश से यूपी और दिल्ली में अवैध हथियारों की सप्लाई कर रहा हैं।

Hindi banner 02