nitish blast nalanda

Blast in bihar CM program: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम के दौरान हुआ धमाका

  • कार्यक्रम के बीच में ही अचानक हुए विस्फोट से मच गई अफरा-तफरी
  • पुलिस ने आरोपी युवक के पास से पटाखा और माचिस की तीली भी बरामद की

Blast in bihar CM program: पुलिस ने मौके पर से एक आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पटना, 12 अप्रैलः Blast in bihar CM program: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नालंदा में आयोजित संवाद यात्रा में बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां कार्यक्रम के बीच में ही अचानक हुए विस्फोट से अफरा-तफरी मच गई। जिस जगह पर धमाका हुआ वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से महज 15 फीट की दूरी पर था। हालांकि पुलिस ने मौके पर से एक आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं।

Blast in bihar CM program: चश्मदीदों ने बताया कि आरोपी ने किसी विस्फोटक पदार्थ में माचिस फेंक इस धमाके को अंजाम दिया था। शुरूआती छानबीन में इस विस्फोटक पदार्थ को पटाखा बताया जा रहा हैं। साथ ही साथ पुलिस ने आरोपी युवक के पास से पटाखा और माचिस की तीली भी बरामद की हैं। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही हैं।

nalanda nitish blast

Blast in bihar CM program: घटना के बारे में एक शख्स ने बताया कि मुख्यमंत्री शुरूआत में जनता का आवेदन ले रहे थे। तभी एक बच्चे ने जिसकी उम्र 18 साल के करीब है, उसने कोई पटाखा दबाकर रखा था जो उसने सीएम के आते ही फेंक दिया। बस जैसे ही वो पटाखा फटा, सभी असमंजस में पड़ गए और घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। कहा जा रहा है कि यह मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… BJP victory in legislative council: भाजपा ने विधानसभा में भव्य जीत के बाद विधान परिषद में भी लहराया जीत का परचम, पढ़ें पूरी खबर

कुछ दिन पहले ही पटना में हुआ था हमले का प्रयास

इस घटना को लेकर प्रशासन की चिंता इसलिए दोगुनी हो गई है क्योंकि इससे कुछ दिन पहले ही पटना में मुख्यमंत्री पर एक युवक ने हमले का प्रयास किया था। हालांकि बाद में यह बात सामने आई कि हमलावर युवक मानसिक रूप से बीमार था। अब एक बार फिर सुरक्षा में कड़ी बंदोबस्त होने के बावजूद इस प्रकार की घटना होना मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक बताई जा रही हैं।

Hindi banner 02