Attempt to attack BJP leader: यूपी में नामांकन भरने जा रहे योगी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर जानलेवा हमले की कोशिश

Attempt to attack BJP leader: यूपी के प्रयागराज में भाजपा मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई

लखनऊ, 03 फरवरीः Attempt to attack BJP leader: उत्तर प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां हरकत में आ गई हैं। आज यूपी के प्रयागराज में भाजपा मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई है। दरअसल भाजपा मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह नामांकन भरने जा रहे थे तब उन पर यह हमला की कोशिश हुई।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक को भीड़ और सुरक्षा कर्मियों ने पकड़कर पुलिस को दे दिया हैं। मामला धूमनगंज इलाके का बताया जा रहा हैं। हमलावर के पास से जहर और ब्लेड बरामद हुआ हैं। पुलिस ने हमले की बात से इनकार किया है। एसएसपी अजय कुमार के बताए अनुसार एक सिरफिरा युवक सल्फास का पैकेट लेकर वहां पहुंचा था।

युवक ने आरोप लगाया कि मंत्री ने उसका काम नहीं किया। उसने ब्लेड से सल्फास का पैकेट फाड़ दिया और गोली खाकर आत्महत्या करने की धमकी दी। इसी दौरान उसे पकड़ लिया गया। हमले की बात गलत है। पुलिस सिरफिरे युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा……. Varanasi fake vaccine: वाराणसी में नकली कोविशील्ड वैक्सीन बनाने का भंडाफोड़ 5 को किया गिरफ्तार

बता दें कि भाजपा मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा ने इलाहाबाद पश्चिम से प्रत्याशी बनाया गया हैं। वे पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नाती हैं। उन्होंने संगठन में एक कार्यकर्ता से लेकर उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री तक का सफर तय किया हैं।

Hindi banner 02