Saurav Chauhan

IPL mega auction 2022: अहमदाबाद के क्रिकेटर सौरव चौहाण की चमकेगी किस्मत

IPL mega auction 2022: क्रिकेटर सौरव चौहाण 20 लाख की बेस प्राइस के साथ सूची में शामिल

अहमदाबाद, 03 फरवरीः IPL mega auction 2022: दुनिया की सबसे लोकप्रिय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में मेगा नीलामी (IPL mega auction 2022) होगी, जिसमें देश-विदेश के कुल 590 खिलाड़ियों की नीलामी होगी। जिसमें अहमदाबाद के सौरव चौहाण समेत गुजरात के कई क्रिकेटर बोली लगेगी। अहमदाबाद के क्रिकेटर सौरव चौहाण का बेस प्राइस 20 लाख रुपये है। जबकि प्रियांक पांचाल, उर्वील पटेल और चिराग गांधी समेत गुजरात के अन्य खिलाड़ियों का भी बेस प्राइस 20 लाख रुपये तय किया गया है।

भावनगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और बाएं हाथ के गेंदबाज चेतन सकारिया को 50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ सूची में शामिल किया गया है, शेल्डन जैक्सन को 30 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, हार्दिक देसाई, तरंग गोहेल और युवराज सिंह चुडासमां को शुरुआती कीमत के साथ शामिल किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Varanasi fake vaccine: वाराणसी में नकली कोविशील्ड वैक्सीन बनाने का भंडाफोड़ 5 को किया गिरफ्तार

भावनगर के चेतन सकारिया को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के पिछले सीजन में 1.20 करोड़ रुपये में खरीदा था और चेतन सकारिया ने पूरे टूर्नामेंट में यादगार प्रदर्शन किया था। शेल्डन जैक्स को भी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में शामिल किया गया था। आईपीएल में नीलामी होने वाले 590 खिलाड़ियों में सौराष्ट्र के 10 क्रिकेटरों को मौका दिया गया है, जिनमें से 5 भावनगर के हैं। इनके अलावा भावनगर के चेतेश्वर पुजारा, जयदेव उनादकट, धर्मेंद्रसिंह जडेजा, समर्थ व्यास और सौराष्ट्र के प्रेरक मांकड़ को नीलामी सूची में शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि इस साल की आईपीएल मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होगी। बीसीसीआई ने मंगलवार को 590 खिलाड़ियों की सूची जारी की। इन खिलाड़ियों में 355 अनकैप्ड खिलाड़ी और 228 कैप्ड खिलाड़ी शामिल होंगे। 2 दिनों तक चलने वाली इस मेगा नीलामी में 10 टीमें हिस्सा लेंगी और 7 सहयोगी देशों के खिलाड़ी भी नीलामी का हिस्सा होंगे। आपको बता दें कि इसमें कुल 370 भारतीय और 220 विदेशी खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले हैं।

Hindi banner 02