Delhi

Arvind kejriwal meet new lieutenant governor delhi: दिल्ली के नए उपराज्यपाल से मिले सीएम केजरीवाल, कहा- मिलकर करेंगे विकास

Arvind kejriwal meet new lieutenant governor delhi: हम मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करेंगे और सभी को साथ लेकर चलेंगे: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 27 मईः Arvind kejriwal meet new lieutenant governor delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मुलाकात (Arvind kejriwal meet new lieutenant governor delhi) की। दोनों नेताओं के बीच एलजी सचिवालय में हुई यह बैठक करीब 40 मिनट तक चली।

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मुलाकात करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरी आज उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के साथ बैठक हुई। हम दोनों ने काफी मुद्दों पर चर्चा की और तय किया कि हम मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करेंगे और सभी को साथ लेकर चलेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… Mehbooba mufti targeted modi government: महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा…

अनिल बैजल ने दिया था इस्तीफा

गौरतलब है कि दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल ने बीते दिनों अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अपना इस्तीफा भेज दिया था। पूर्व आईएएस अधिकारी अनिल बैजल को 31 दिसंबर 2016 को दिल्ली का उपराज्यपाल नियुक्त किया गया था। उपराज्यपाल के रूप में उनका कार्यकाल 30 दिसंबर 2021 को समाप्त हो गया था, लेकिन उन्हें सेवा विस्तार दिया गया था। अधिकारों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच अक्सर विवाद भी होता रहा था।

Hindi banner 02