Mehbooba mufti

Mehbooba mufti targeted modi government: महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा…

Mehbooba mufti targeted modi government: जम्मू-कश्मीर में बेगुनाहों और कश्मीरियों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया है: महबूबा मुफ्ती

नई दिल्ली, 27 मईः Mehbooba mufti targeted modi government: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना (Mehbooba mufti targeted modi government) साधा है। मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बेगुनाहों का खासकर कश्मीरियों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया है और जो सरकार है वह ज्यों की त्यों है। उनकी जो नीति है वो दबाव की नीति है जिसका नतीजा है कि जम्मू-कश्मीर में हालात बेहतर होने की जगह और बिगड़ रहे हैं।

Mehbooba mufti targeted modi government: कश्मीरी अभिनेत्री अमरीन भट्ट की हत्या पर PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वे पूरी दुनिया में चिल्लाते फिरते हैं कि जम्मू-कश्मीर में सब कुछ ठीक है, यहां कुछ ठीक-ठाक नहीं हुआ है। जो भाजपा सरकार है वो इसे मजहब के आधार पर देख रही है कि मुस्लिम बहुमत राज्य है इसलिए लोग मरते हैं तो मरने दो।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR trains affected: कोटा मंडल में सबवे निर्माण के लिए ब्लॉक के कारण पश्चिम रेलवे की कुछ ट्रेनें प्रभावित

भारत में लिंचिंग करने वालों का होता है स्वागत

इससे पहले महबूबा मुफ्ती ने भारत का पाकिस्तान के साथ तुलना कर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा था। महबूबा मुफ्ती ने कहा पाकिस्तान में लिंचिंग करने वालों को फांसी की सजा दी जाती है और भारत में अखलाक जैसे कई लोगों को मारने वाले दोषियों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया जाता है। हमारे यहा और वहां के न्यायतंत्र में यही फर्क है।

Hindi banner 02