Kohli Dhoni

Team india mentor: धोनी को मेंटर बनाने से टीम इंडिया में पड़ेगा कितना फर्क, जानें कोहली ने क्या कहा

Team india mentor: माही के होने से टीम का मनोबल बढ़ेगा: विराट कोहली

खेल डेस्क, 16 अक्टूबरः Team india mentor: आईपीएल 2021 में चेन्नई को खिताब दिलाने के बाद अब धोनी एक नए रोल में नजर आएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने धोनी पर भरोसा जताते हुए उन्हें टी-20 वर्ल्डकप 2021 में टीम इंडिया का मेंटर बनाया हैं। भारत के कप्तान विराट कोहली ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर धोनी की जमकर तारीफ की।

कोहली ने कहा कि धोनी का टीम इंडिया के साथ होना खास हैं। माही के होने से टीम का मनोबल बढ़ेगा। धोनी के पास काफी अनुभव हैं। वो टीम के साथ जुड़ने के लिए काफी उत्साहित हैं। जब हम अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे, तब वे हम सभी के लिए एक प्रेरणा थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vaccination Anthem: टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए कैलाश खेर का गीत लॉन्च, यहां सुने गाना

उन्होंने कहा कि अब उनके पास फिर से टीम से जुड़ने का और टीम इंडिया को दिए अपने योगदान को जारी रखने का मौका हैं। धोनी के रहने से टीम के युवा खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने को मिलेगा। हम सभी धोनी के अनुभव से काफी कुछ सीख रहे हैं।

कोहली से सवाल पूछा गया कि मेंटर के रूप में धोनी किस तरह मदद करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि प्रैक्टिकल इनपुट या खेल किस तरफ जा रहा है या हमें कहां सुधार करने की जरुरत हैं, इस बारे में वो सलाह दे सकते हैं। जब वह किसी भी टीम में नेतृत्व की भूमिका में होते हैं, तो बहुत खुश होते हैं। वे निश्चित रूप से टीम के मनोबल को बढ़ाएंगे।

Whatsapp Join Banner Eng