RPF Athletic Championship 2

RPF Athletic Championship: मध्य रेल द्वारा 28वीं अखिल भारतीय आरपीएफ एथलेटिक चैंपियनशिप का आयोजन

मुंबई, 20 अक्टूबर: RPF Athletic Championship: मध्य रेल द्वारा रेलवे सुरक्षा बल 28वीं अखिल भारतीय आरपीएफ एथलेटिक चैंपियनशिप – 2021 का आयोजन मुंबई यूनिवर्सिटी ग्राउंड, मरीन लाइन्स मुंबई में किया जा रहा है। दिनांक 20/10/2021 से 23/10/2021 तक 04 दिवसीय मेगा इवेंट में 16 विभिन्न रेलवे जोन और रेलवे सुरक्षा विशेष बल के 318 कर्मचारी, जिसमें 212 पुरुष और 106 महिला प्रतिभागी शामिल हैं, प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

बी.के. दादाभाेय,, अपर महाप्रबंधक मध्य रेल ने मुख्य अतिथि के रूप में इस मेगा इवेंट में उपस्थित थे और आज यानी 20 अक्टूबर 2021 को इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

RPF Athletic Championship, Mumbai

बी.के. दादाभाेय ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में वर्तमान कोविड -19 परिदृश्य को देखते हुए,मूवमैंट प्रतिबंधों के कारण खेल का मैदान काफी हद तक प्रभावित हुआ है। हालांकि, खेल गतिविधियों को फिर से शुरू करने और इस तरह के आयोजन में एथलीटों की सक्रिय भागीदारी से ट्रैक और फील्ड में हमारे एथलीटों का मनोबल बढ़ेगा।

उन्होंने आगे कहा कि इस तरह के आयोजनों से (RPF Athletic Championship) रेलवे हिडन ट्रेजर्स का पता लगाने में भी सक्षम होगा. जल्द ही होने वाली अखिल भारतीय पुलिस मीट में भाग लेने के लिए एथलीटों के चयन की जिम्मेदारी मुंबई मंडल की होगी। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी प्रतिभागियों और अन्य लोगों को भी शुभकामनाएं दीं और इस तरह के मेगा इवेंट और रंगारंग मार्च पास्ट के आयोजन में कड़ी मेहनत, समर्पण के लिए मध्य रेल के अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी.

क्या आपने यह पढ़ा…International passenger guideline: अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए भारत ने जारी की नई गाइडलाइंस, पढ़ें पूरी खबर

उत्कृष्ट टर्नआउट और रंगारंग मार्च पास्ट बैठक की नब्ज और कई संभावित सपनों की आकांक्षाओं को दर्शाता है। इस एथलेटिक स्पर्धा में कुल 25 श्रेणियों को शामिल किया गया है और विजेताओं को आयोजन के दिन अधिकारियों द्वारा पुरस्कार वितरित किए जा रहे हैं।

RPF Athletic Championship, Mumbai

इस अवसर पर अजय सदानी, प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त-सह-आईजी/आरपीएफ, शलभ गोयल, मंडल रेल प्रबंधक, मुंबई मंडल,मध्य रेल, जितेंद्र श्रीवास्तव, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त /आरपीएफ मुंबई मंडल तथा मुख्यालय और मुंबई मंडल से भी अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Whatsapp Join Banner Eng