virat kohli vs naveen ul haq

RCB VS LSG: बैंगलोर-लखनऊ मुकाबले में हुआ भारी बवाल; विराट से भिड़े नवीन उल हक, देखें वीडियो

RCB VS LSG: मुकाबले को विराट कोहली की आरसीबी ने 18 रनों से जीत लिया

खेल डेस्क, 02 मईः RCB VS LSG: आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स की भिड़ंत हुई। इस मैच को विराट कोहली की आरसीबी ने 18 रनों से जीत लिया। हालांकि मुकाबले में काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

मैच के दौरान और मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ आपस में भिड़ते हुए दिखाई दिए। पहले आरसीबी के स्टार प्लेयर विराट कोहली और लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक में भि़ड़ंत हुई। इसके बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से भी कोहली की बहस हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैल रहा हैं।

17वें ओवर में शुरू हुआ मामला

Advertisement

दरअसल, यह पूरा मामला लखनऊ की पारी के 17वें ओवर में शुरू हुआ था। जब विराट स्टंप के पीछे से दौड़ते हुए आए और नवीन को देखकर कुछ इशारा किया। इस पर अफगानिस्तान के नवीन भी कोहली के नजदीक आए और दोनों में बहस शुरू हो गई। इस बहस के दौरान विराट ने अपने जूते की तरफ भी इशारा किया और उसमें से मिट्टी निकाली, मानो औकात की बात कर रहे हों।

हाथ मिलाने के दौरान भी हुई तू-तू-मैं-मैं

बैंगलोर की जीत के बाद जब दोनों टीमों के हाथ मिलाने की बारी आती है तो विराट कोहली गौतम गंभीर से हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं तो गंभीर अपना हाथ खींचते हुए दिखाई पड़े। इसके बाद कोहली आगे बढ़ते हैं और नवीन से हाथ मिलाते हैं। नवीन भी उनसे हाथ मिलाते हैं। इस पर कोहली कुछ बोलते हुए दिखाई पड़ते हैं। कोहली के बोलते ही नवीन भी ताव में आकर कुछ बोलते हैं।

गंभीर और कोहली भी भिड़े

बात यहीं तक नहीं रुकी। कोहली जब बाउंड्री के किनारे चल रहे होते हैं तो लखनऊ के काइल मेयर्स उनसे बातचीत करने लगते हैं। इतनी देर में गंभीर आते हैं और मेर्य को दूर ले जाते हैं और कोहली से बातचीत करने से मना करते हैं। इसके बाद गंभीर कुछ कहते हैं जिस पर कोहली उन्हें पास बुलाते हैं और उनसे बातचीत करने की कोशिश करते हैं।

इस दौरान कोहली और गंभीर दोनों काफी करीब आ जाते हैं और दोनों के बीच बहस देखने को मिलती हैं। हालांकि, इस वक्त विराट कोहली काफी शांत दिखाई पड़ते हैं। बाद में कोहली और लखनऊ के कप्तान राहुल में लंबी बातचीत होती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Benefits of Fennel Water: रोजाना सुबह पिएं सौंफ का पानी, दूर होंगी यह समस्याएं

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें