Ravindra jadeja

Ravindra jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, यह स्टार प्लेयर हुआ एशिया कप से बाहर…

Ravindra jadeja: टीम के धाकड़ ऑलराउंडर रविंद्र जड़ेजा दाएं पैर के घुटने में चोट की वजह से हुए बाहर

खेल डेस्क, 02 सितंबरः Ravindra jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप में बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल टीम का एक स्टार प्लेयर टूर्नामेंट से बाहर हो गया हैं। हम बात कर रहे हैं एशिया कप में पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर रविंद्र जड़ेजा की। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आज जडेजा के चोट के कारण बाहर होने का ऐलान किया हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ जीत में निभाया था महत्वपूर्ण रोल

टीम इंडिया के लिए यह बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता हैं। क्योंकि भारतीय टीम के लिए एशिया कप में आने वाले मुकाबले काफी महत्वपूर्ण हैं। जड़ेजा एक ऑलराउंडर खिलाड़ी है। वे बल्लेबाजी-गेंदबाजी के साथ-साथ फिल्डिंग में भी अपना 100 प्रतिशत देते हैं। उन्होंने टीम के लिए कई मैच विनिंग पारी खेली हैं। इन्हीं में से एक है बीते रविवार को खेली गई पाकिस्तान के सामने 35 रनों की पारी। इसी की बदौलत टीम इंडिया पाकिस्तान को हराने में कामयाब रही थी।

अक्षर पटेल हुए टीम में शामिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्वीट कर बताया कि जडेजा की जगह उनकी ही तरह बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है। जडेजा को दाएं पैर के घुटने में चोट लगी है, जिससे वह हाल के वक्त में परेशान रहे हैं। ऐसे में अब टीम इंडिया के सामने जडेजा को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने की समस्या खड़ी हो गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Cleanliness campaign of hindi university: हिंदी विश्वविद्यालय का साटोड़ा गाँव में स्वच्छता अभियान

Hindi banner 02