Virat 1

KKR VS RCB: अधूरा रह गया आरसीबी का चैंपियन बनने का सपना, जानें क्या बोले विराट

KKR VS RCB: विराट इस टूर्नामेंट के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ देंगे

खेल डेस्क, 12 अक्टूबरः KKR VS RCB: आईपीएल 2021 में सोमवार को कोलकाता ने आरसीबी को चार विकेट से मात देकर दूसरे क्वालीफायर में अपनी जगह बना ली हैं। वहीं इस हार के साथ विराट का बैंगलोर को चैंपियन बनाने का सपना टूट गया।

KKR VS RCB: विराट अपनी कप्तानी में आरसीबी को कभी आईपीएल खिताब नहीं जिता पाए। वहीं विराट इस टूर्नामेंट के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ देंगे। विराट बेशक अपनी टीम को जीत ना दिला पाए लेकिन मैच के बाद उन्होंने अपने बयान से सबका दिल जीत लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Jharkhand laborers case: हिमाचल प्रदेश में झारखंड के मजदूरों के साथ मारपीट की घटना पर झारखंड सरकार ने लिया संज्ञान

बतौर कप्तान आरसीबी की तरफ से आखिरी मैच खेल रहे विराट ने कहा कि मैंने काफी कोशिश की है ऐसी परंपरा बनाने की जहां आक्रामक क्रिकेट खेली जा सके। अभी बस इतना कह सकता हूं कि मैंने अपना बेस्ट दिया हैं। मैंने यहां अपना 120 प्रतिशत दिया और मैदान पर खिलाड़ी के रूप में फ्रेंचाइजी को अपना योगदान देता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि अच्छा मौका है कि अब हम टीम को दोबारा खड़ा करें अगले तीन सालों के लिए। मैं आगे भी बैंगलोर के लिए ही खेलूंगा। मेरे लिए ईमानदारी मायने रखती है और आईपीएल में आखिरी दिन तक इसी फ्रेंचाइजी को समर्पित रहूंगा।

Whatsapp Join Banner Eng