Hardik Pandya

IPL 2023 Final match: मुंबई को हराकर फाइनल में पहुंची गुजरात टाइटंस, कप्तान हार्दिक ने कही यह बात

IPL 2023 Final match: हमारे यहां तक पहुंचने की सबसे बड़ी वजह सभी खिलाड़ियों का लगातार कड़ी मेहनत जारी रखना हैः हार्दिक पांड्या

खेल डेस्क, 27 मईः IPL 2023 Final match: आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर में कल गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़त हुई। इस मैच को गुजरात टाइटंस ने काफी आसानी (62 रनों से) से जीत लिया। इसी के साथ हार्दिक पांड्या की टीम लगातार दूसरी बार खिताबी मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। जहां भिड़ंत इस बार चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। मालूम हो कि दूसरे क्वालीफायर मुकाबले जीत हासिल करने वाली गुजरात के लिए बल्ले से शुभमन गिल तो गेंद से मोहित शर्मा ने अहम योगदान दिया।

टीम के फाइनल में पहुंचने पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने खुशी व्यक्त की। साथ ही साथ उन्होंने मैच के बाद कहा कि, हमारे यहां तक पहुंचने की सबसे बड़ी वजह सभी खिलाड़ियों का लगातार कड़ी मेहनत जारी रखना है। शुभमन गिल की पारी भी इस मैच में बेहतरीन थी। उन्होंने जिस आत्मविश्वास और सोच के साथ बल्लेबाजी की वह सभी ने देखा।

आज की पारी अभी तक की उनकी बेहतरीन पारियों में से एक है। गिल अपनी पारी के दौरान एक बार भी दबाव में नहीं दिखाई दिए। ऐसा लग रहा था कि कोई उन्हें सिर्फ बॉल थ्रो कर रहा और वह हिट करते जा रहे हैं। गिल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ फ्रेंचाइजी क्रिकेट में भी आने वाले भविष्य के सुपरस्टार खिलाड़ी हैं।

हार्दिक ने अपने बयान में आगे कहा कि, मैंने टीम में सभी खिलाड़ियों से बात की है ताकि प्रत्येक खिलाड़ी पूरे आत्मविश्वास के साथ खेलने मैदान पर उतरे. राशिद खान टीम में एक ऐसे खिलाड़ी हैं कि जब हम दबाव में होते हैं तो मैं उनकी तरफ ही देखता हूं. हम लगातार मैदान पर अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करते हैं. नॉकआउट मुकाबले किसी भी तरफ जा सकते हैं, लेकिन हम फाइनल मैच खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… WR GM honored of players: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए रेलवे के खिलाड़ियों को किया सम्मानित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें