WR GM honored of players

WR GM honored of players: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए रेलवे के खिलाड़ियों को किया सम्मानित

WR GM honored of players: पश्चिम रेलवे की टीमों ने भी विभिन्न प्रतियोगिताओं में खेल की विभिन्न श्रे‍णियों में भाग लिया है और जीत हासिल की हैं

मुंबई, 26 मईः WR GM honored of players:पश्चिम रेलवे के प्रतिभावान खिलाडिय़ों ने नई उपलब्धियां हासिल की हैं और संगठन का नाम रौशन किया है। कई खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर की चैंपियनशिपों में भारतीय रेल का प्रतिनिधित्व किया और सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करके देश तथा पश्चिम रेलवे को गौरवान्वित किया है। साथ ही, ।

पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने 25 मई को महालक्ष्मी स्‍पोर्ट्स ग्राउंड में आयोजित एक समारोह में पश्चिम रेलवे के खिलाड़ियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया। इसके बाद पश्चिम रेलवे मुख्यालय और मुंबई सेंट्रल मंडल की टीमों के बीच एक दोस्ताना क्रिकेट मैच भी खेला गया।

पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए महाप्रबंधक मिश्र ने जोर देकर कहा कि खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दर्शाया है और खेल भावना के साथ प्रतिस्पर्धा की है। महाप्रबंधक ने पश्चिम रेलवे के प्रत्येक खिलाड़ी द्वारा न केवल रेलवे वरन देश के लिए ख्‍याति अर्जित करने के लिए किए जाने वाले वर्षों के प्रशिक्षण, कड़े परिश्रम और समर्पण की सराहना की।

उन्होंने यह भी कहा कि हर सफल एथलीट के पीछे एक प्रेरक कोच होता है। उन्होंने खेल प्रशिक्षकों और पश्चिम रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अधिकारियों को बधाई दी और प्रशंसा की जिन्होंने कुशलतापूर्वक अभ्यास सत्रों की योजना बनाने और उसे क्रियान्वित करने में मदद की है। मिश्र ने कहा कि यह सम्मान समारोह खिलाडि़यों को उत्‍कृष्‍ट प्रदर्शन करने तथा राष्‍ट्रीय और अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर ख्याति दिलाने के लिए प्रेरित और प्रोत्‍साहित करेगा।

महाप्रबंधक मिश्र ने पी सुरेश-गोल्ड मेडलिस्ट, एशियन पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप; अमित पाटिल जो भारतीय खो-खो टीम के सदस्य थे जिसने चौथी एशियाई खो-खो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता; रूपिन- कुश्ती (ग्रीको-रोमन शैली), एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में रजत पदक विजेता; रोहित दहिया, कुश्ती (ग्रीको-रोमन शैली), एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप; राजेश्वरी गायकवाड़- विश्व कप (महिला क्रिकेट) और नवनीत कौर- (महिला हॉकी) को सम्‍मानित किया। मिश्र ने विभिन्न राष्ट्रीय खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए कई राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया।

पश्चिम रेलवे को अपने खिलाडिय़ों पर गर्व है और उनकी आगामी स्‍पर्धाओं और टूर्नामेंटों की सफलता की कामना करती है।

क्या आपने यह पढ़ा… WR Trains affected: ब्लॉक के कारण पश्चिम रेलवे की यह ट्रेनें प्रभावित होंगी, पढ़ें…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें