ec3b50c5 6160 45dd a5f8 c8d3b00215ce

IPL 2022 Final match update: लखनऊ-अहमदाबाद में प्लेऑफ समेत फाइनल का प्लान

IPL 2022 Final match update: बीसीसीआई इस बार फाइनल सहित 4 प्लेऑफ मैच लखनऊ और अहमदाबाद में कराने का फैसला कर सकता है।

अहमदाबाद, 04 अप्रैल: IPL 2022 Final match update: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन को लेकर एक बड़ा अपडेट लेकर आया है। बीसीसीआई पहले ही 70 ग्रुप स्टेज मैचों के कार्यक्रम की घोषणा कर चुका है, जिसमें सभी मैच दो शहरों, मुंबई और पुणे के चार स्टेडियमों में खेले जाएंगे। अब प्लेऑफ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

बीसीसीआई इस बार फाइनल सहित 4 प्लेऑफ मैच लखनऊ और अहमदाबाद में कराने का फैसला कर सकता है। यह फैसला इस सीजन में दो नई टीमों लखनऊ और गुजरात के शामिल होने के कारण लिया जा सकता है। यह जानकारी बीसीसीआई के एक सूत्र ने दी।

सूत्रों के मुताबिक लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी एक क्रिकेट स्टेडियम में प्लेऑफ के 3 मैच खेले जा सकते हैं। इन तीन मैचों में दो क्वालीफायर और एक एलिमिनेटर होगा। खिताब के लिए आखिरी लड़ाई अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में हो सकती है। उन्होंने कहा, ‘हमने कुछ दिन पहले इस मुद्दे पर चर्चा की थी।

उन्हें कुछ अधिकारियों का भी सहयोग मिला है। जल्द ही इस मामले को फिर से उठाया जाएगा। अगर इस बैठक में भी सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो आप लखनऊ और अहमदाबाद के स्टेडियमों में फाइनल सहित प्लेऑफ के मैच देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें:-The servant absconded with 21 lakhs of the trader: व्यापारी के 21 लाख लेकर नौकर फरार

Hindi banner 02