The servant absconded with 21 lakhs of the trader: व्यापारी के 21 लाख लेकर नौकर फरार

The servant absconded with 21 lakhs of the trader: बुलियन व्यापारी ने नौकर के विरुद्ध दर्ज करवाई शिकायत

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
अहमदाबाद, 04 अप्रैल:
The servant absconded with 21 lakhs of the trader: अहमदाबाद के माणेकचौक में सोना-चांदी के बुलियन व्यापारी के यहां काम करने वाला नौकर 21 लाख रुपए लेकर फरार हो गया है। इस संबंध में खाडिया पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार साबरमती निवासी उत्सव जैन की माणेकचौक में गुसा पारेख की पोल में सोने चांदी के बुलियन की आफिस है। उनके छोटे भाई पक्षाल जैन नकदी और सोना-चांदी लाने ले जाने का काम करते है। तीन महीने पहले दीपक सेन नाम व्यक्ति को नौकरी पर रखा था। जिसे आफिस की छोटे-बड़े काम की जिम्मेदारी दी थी।

दस दिन पहले उत्सव भाई ने दीपक को अपने मित्र प्रियम मेहता के पास रुपए लेने भेजा था। प्रियम मेहता की मोची की खडकी में बुलियन की आफिस होने से दीपक स्कूटी लेकर रुपए लेने गया। बीस मिनट तक वापस नहीं लौटने पर दीपक को फोन किया। लेकिन उसका फोन बंद बताने लगा। वहीं उत्सव जैन की ओर से मित्र को फोन किया तो उन्होंने बताया कि उनका नौकर रुपए लेकर निकल गया है।

उन्होंने इस संबंध में खाडिया पुलिस थाने को जानकारी दी। दीपक की काफी तलाश की लेकिन उसकी कोई पता नहीं लगा। इस संबंध में दीपक के विरुद्ध 21.37 लाख रुपए लेकर फरार होने की शिकायत दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें:-Animal control law: गुजरातः पशु नियंत्रण कानून पर हो सकता है पुनःविचार

Hindi banner 02