AAp PC

Aam Aadmi Party claim: गुजरात में 50 से अधिक सीटे जीतने का ‘आप’ का दावा

Aam Aadmi Party claim: 17 अप्रैल को गुजरात के दौरे पर आ रहे है केजरीवाल

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
अहमदाबाद, 04 अप्रैल:
Aam Aadmi Party claim: दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के बाद गुजरात में भी पार्टी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने का प्रयास कर रही है। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के गुजरात दौरे के बाद राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई है। ऐसे में आम आदमी पार्टी की ओर से गुजरात में 50 से अधिक सीटे जीतने का दावा किया गया है।

चुनाव को लेकर प्रेस कांफ्रेन्स को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party claim) के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने जीत का दावा किया है। तो साथ ही अन्य एक पार्टी कार्यकर्ता ने संबोधन में कहा कि हम किसी पार्टी को हराना नहीं चाहते है। हम तो सिर्फ जीतना चाहते है। गुजरात में स्कूल बने, होस्पिटल बने और बेरोजगारी दूर हो और लोगों को न्यूनत्तम वेतन मिले। इटालिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक तथा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत माक गुजरात दौरे से पार्टी के कार्यकर्ताओं और गुजरात की जनता में जोश, उत्साह और आत्मविश्वास तथा आशाए काफी बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें:IPL 2022 Final match update: लखनऊ-अहमदाबाद में प्लेऑफ समेत फाइनल का प्लान

आम आदमी पार्टी के नव नियुक्त गुजरात प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा के सांसद प्रो. डा. संदीप पाठक का सोमवार को प्रदेश कार्यालय में स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने विधिवत रुप से प्रभारी का चार्ज संभाला।

दो दिन के गुजरात दौरे के बाद एक बार फिर केजरीवाल आगामी 17 अप्रैल को गुजरात के दौरे पर आ रहे है। इस दौरान विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक होने और उसमें उम्मीदवारों के नामों को लेकर चर्चा होने की संभावना है।

Hindi banner 02