IND VS ENG 1

Indian cricketer corona positive: भारतीय क्रिकेट टीम में कोरोना ने दी दस्तक, यह स्टार प्लेयर हुआ संक्रमित

Indian cricketer corona positive: टीम के स्टार ऑफ स्पिन रविचंद्रन अश्विन कोरोना संक्रमित पाए गए

खेल डेस्क, 21 जूनः Indian cricketer corona positive: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम में कोरोना ने दस्तक दी हैं। दरअसल टीम के स्टार ऑफ स्पिन रविचंद्रन अश्विन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कहा जा रहा है कि अश्विन अभ्यास मैच से बाहर हो सकते हैं। कोरोना संक्रमित होने की वजह से ही अश्विन पांचवें टेस्ट के लिए अपनी टीममेट के साथ यूनाइटेड किंगडम रवाना नहीं हुए थे।

रविचंद्रन अश्विन फिलहाल क्वारंटीन में है और जरूरी प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद ही टीम में शामिल होंगे। मालूम हो कि भारतीय टीम 16 जून को यूके के लिए रवाना हुई थी। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया अश्विन ने टीम के साथ यूके की यात्रा नहीं की है क्योंकि उन्होंने प्रस्थान से पहले कोरोना टेस्ट करवाया था जो संक्रमित पाया गया। इसलिए वे टीममेट के साथ यूके नहीं जा सके। हालांकि उनके 1 जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. International yoga day 2022: आज योग दिवस के अवसर पर करें यह योगासन, रहेंगे स्वस्थ

Indian cricketer corona positive: सूत्रों ने आगे कहा कि हालांकि वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने से चूक सकते हैं। बता दें कि टेस्ट टीम के अधिकतर सदस्य पहले से ही लीसेस्टर में हैं। गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की देखरेख में इन खिलाड़ियों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया हैं।

Hindi banner 02