Harbhajan

Harbhajan rajya sabha candidate: पंजाब में आप ने हरभजन को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, यह जिम्मेदारी भी संभाल सकते हैं भज्जी..!

Harbhajan rajya sabha candidate: राज्यसभा उम्मीदवार के साथ-साथ स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की भी कमान संभाल सकते हैं हरभजन सिंह

नई दिल्ली, 17 मार्चः Harbhajan rajya sabha candidate: पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने शानदार जीत हासिल की हैं। इस जीत के बाद कल भगवंत मान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली हैं। इस बीच पार्टी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को राज्यसभा उम्मीदवार (Harbhajan rajya sabha candidate) बनाया हैं। साथ ही साथ कहा जा रहा है कि उन्हें स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की कमान भी दी जा सकती हैं। भगवंत मान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पार्टी के विश्वस्त सूत्रों की तरफ से कहा गया था कि उन्होंने हरभजन सिंह का नाम राज्यसभा में भेजने के लिए तय कर लिया हैं।

मालूम हो कि इस महीने के आखिर तक राज्यसभा के लिए आप को पांच सीटें मिलने वाली हैं। इसमें पहला ही नाम हरभजन सिंह (Harbhajan rajya sabha candidate) का सामने आया हैं। आम आदमी पार्टी हाईकमान ने हरभजन सिंह के नाम को हरी झंडी दे दी हैं। मालूम हो कि हरभजन के नाम की अटकलें काफी लंबे समय से चल रही थी, जब से आप ने स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने की बात कही थी, जिसमें सबसे आगे नाम हरभजन का ही चल रहा था।

क्या आपने यह पढ़ा…… Congress MLA ganiben thakor statement: महिलाओं की सुरक्षा के हित में कांग्रेस विधायक गेनीबेन ठाकोर ने की यह मांग, पढ़ें पूरी खबर

दोस्त हैं भगवंत मान और हरभजन सिंह

बता दें कि भगवंत मान और हरभजन सिंह करीबी दोस्त भी हैं। भगवंत मान और हरभजन की दोस्ती का अंदेशा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब पंजाब में आप की अप्रत्याशित जीत हुई थी, तब हरभजन ने ट्वीट कर भगवंत मान को बधाई दी थी। उन्होंने (हरभजन) ट्वीट कर लिखा था कि आम आदमी पार्टी को बधाई, सीएम बनने के लिए मेरे दोस्त भगवंत मान को भी बधाई। ये क्या तस्वीर है, माताजी के लिए गर्व का पल हैं।

Hindi banner 02