Gujarat Titans jersey

Gujarat Titans jersey changed: आज बदली हुई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी गुजरात टाइटंस, जानिए क्या है कारण

Gujarat Titans jersey changed: आज टूर्नामेंट के 62वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत होने वाली हैं

खेल डेस्क, 15 मईः Gujarat Titans jersey changed: भारत में इन दिनों आईपीएल का रोमांच छाया हुआ हैं। इस बीच, आज टूर्नामेंट के 62वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत होने वाली हैं। मुकाबले में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस बदली हुई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी। दरअसल, गुजरात टाइटंस कैंसर के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए आज हैदराबाद के खिलाफ हल्के बैंगनी रंग की जर्सी पहनकर उतरेगी।

फ्रेंचाइजी ने एक बयान जारी कर कहा है कि, हर तरह के कैंसर का प्रतीक हल्का बैंगनी रंग हमें हर उस जीवन की याद दिलाता हैं जो कैंसर से लड़ रहा हैं। यह रंग पहनकर हार्दिक पांड्या की टीम कैंसर की शुरुआती पहचान और रोकथाम के महत्व के बारे में जागरुकता बढ़ाना चाहती हैं।

टीम के मुख्य परिचालन अधिकारी कर्नल अरविंदर सिंह ने कहा कि, कैंसर दुनियाभर में लाखों लोगों की मौत का कारण बनता हैं। साथ ही साथ रोगियों और उनके परिवारों पर विनाशकारी प्रभाव डालता हैं। हम कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने में अपना काम करने से प्रसन्न हैं, जो न केवल लोगों को शुरुआती पहचान के महत्व के बारे में शिक्षित करने का एक प्रयास हैं, बल्कि कैंसर के जोखिम को कम करने के लिए एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के महत्व को भी रेखांकित करता हैं।

वहीं गुजरात टाइंटस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, कैंसर एक जंग है जिसे देश और दुनिया में कई लोग लड़ रहे हैं। एक टीम के तौर पर हम इस जानलेवा बीमारी के प्रति जागरुकता बढ़ाना चाहते हैं। हल्के बैंगनी रंग की जर्सी पहनना कैंसर पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति सहानुभूति दिखाने का हमारा तरीका हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Death due to poisonous liquor: जहरीली शराब ने तमिलनाडु में मचाया हाहाकार, इतने लोगों की हुई मौत

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें