Bajrang Punia

Commonwealth games update: कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए शानदार रहा आज का दिन, इन खिलाड़ियों ने पक्का किया मेडल

Commonwealth games update: अब भारतीय पहलवानों और पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ियों ने भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया

खेल डेस्क, 05 अगस्तः Commonwealth games update: कॉमनवेल्थ गेम्स के 22वें एडिशन में भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है। अबतक सिर्फ भारत के वेटलिफ्टरों, बॉक्सरों और बैडमिंटन खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। लेकिन अब भारतीय पहलवानों और पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ियों ने भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। आज भारत के कई खिलाड़ियों ने फाइनल में जगह बनाई हैं। आइए जानें इनके बारे में… 

क्या आपने यह पढ़ा…. Kajal Aggarwal: लंबे ब्रेक के बाद वापसी को लेकर तैयार साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल, कही यह बात…

भारतीय पहलवानों ने किया कमाल

Advertisement

भारत के कई दिग्गज पहलवानों ने फाइनल तक का सफर तय कर लिया है। साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया, दीपक पूनिया और अंशू मलिक फाइनल में पहुंच चुके हैं। इसी के साथ भारत के 4 और मेडल पक्के हो गए हैं। रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक ने कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में जगह बना ली है और अब पूरे देश को उनसे गोल्ड मेडल की उम्मीद है। बता दें कि साक्षी लंबे समय के बाद किसी इंटरनेशनल मेडल को अपने नाम करेंगी क्योंकि अब उनका कम से कम सिल्वर मेडल पक्का हो चुका है।

गुजरात की भाविना पटेल ने किया शानदार प्रदर्शन 

भाविना पटेल ने राष्ट्रमंडल खेलों की महिला एकल क्लास 3-5 पैरा टेबल टेनिस स्पर्धा के फाइनल में पहुंचकर पदक पक्का कर लिया है। उन्होंने इंग्लैंड की सू बेली को 11-6 11-6 11-6 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। गुजरात की 35 साल की खिलाड़ी का सामना शनिवार को फाइनल में नाईजीरिया की क्रिस्टियाना इकपेयोई से होगा।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.