BSNL cricket tournament 1

BSNL cricket tournament: अहमदाबाद में 19वें अखिल भारतीय BSNL क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ भव्य उद्घाटन…

BSNL cricket tournament: प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न राज्यों की 21 टीमों और एमटीएनएल की 1 टीम, लगभग 360 से अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया

अहमदाबाद, 20 फरवरीः BSNL cricket tournament: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने आज अहमदाबाद में 19वें अखिल भारतीय BSNL क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन साबरमती के रेलवे क्रिकेट ग्राउंड में अरविंद वडनेरकर, निदेशक (एचआर) और संदीप सावरकर, सीजीएम गुजरात की उपस्थिति में किया गया। उद्घाटन समारोह में अरविंद वडनेरकर ने ट्रॉफी का अनावरण किया। वहीं BSNL अधिकारियों और पत्रकारों के बीच एक फ्रेंडली मैच का आयोजन भी किया गया।

प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न राज्यों की 21 टीमों और एमटीएनएल की 1 टीम, लगभग 360 से अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया है। अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार, 20 फरवरी से 25 फरवरी 2023 तक 6 दिनों की अवधि में अहमदाबाद और गांधीनगर के 5 अलग-अलग क्रिकेट मैदानों में 22 लीग मैच खेले जाएंगे। नॉक आउट मैच 23 फ़रवरी-2023 से शुरू होगा।

इस टूर्नामेंट का समापन 25 फरवरी 2023, शनिवार को दोपहर 12:00 बजे रेलवे क्रिकेट ग्राउंड, साबरमती अहमदाबाद में फाइनल मैच के साथ होगा, जहां समापन समारोह के उत्साह और धूमधाम के बीच विजेता को उस वर्ष के लिए ‘अखिल भारतीय बीएसएनएल क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन’ घोषित किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR festival special trains: यात्रियों के लिए खुशखबरी! पश्चिम रेलवे इन रूटों के बीच चलाएगी फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें…

Hindi banner 02