Police

Valsad police: नवविवाहितों ने पुलिस थाने में बिताई शादी की पहली रात, पढ़ें पूरी खबर

Valsad police: दुल्हे ने पुलिस पर लगाये आरोप- माफी मांगी, फिर भी नहीं जाने दिया

अहमदाबाद, 25 जनवरीः Valsad police: वलसाड शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच पुलिस ने रात्रि कर्फ्यू लागू किया गया है। जिसके चलते एक नव जोड़े को जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल रात्रि कर्फ्यू के दौरान शादी होने के बाद जोड़े की विदाय हुई और घर दूर होने से ज्यादा रात हो गई। जिसके कारण पुलिस ने दुल्हा-दुल्हन की कार रोक दी। पुलिस (Valsad police) ने कर्फ्यू के उल्लंघन के मामले में दोनों जोड़ो को पूरी रात हावालत में बंद रखा और सुबह जुर्माना देने के बाद छोड़ा।

गुजरात में इस तरह की पहली घटना

शादी के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन होने पर पुलिस आमतौर पर दूल्हा और दुल्हन के परिवार के खिलाफ कार्रवाई करती है। दूल्हा और दुल्हन के साथ मानवीय आधार पर कार्रवाई नहीं किया जाता है। लेकिन, गुजरात में यह पहली घटना है जिसमें वलसाड पुलिस ने कर्फ्यू उल्लंघन के मामले में दूल्हा-दुल्हन को भी रिहा नहीं किया. सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

क्या आपने यह पढ़ा…… Neeraj chopra medal: गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को बड़ा सम्मान, गणतंत्र दिवस पर दिया जाएगा परम विशिष्ट सेवा पदक

पुलिस पर लगाया बदसलूकी का आरोप

शादी की पहली रात थाने में बिताने वाले दूल्हे पीयूष पटेल ने पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. पीयूष पटेल ने कहा, “हमने थोड़ी देर होने के लिए माफी मांगी।” हमारे परिवार के सदस्यों ने कहा, “कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए हमारे खिलाफ कार्रवाई करें और नवविवाहितों को जाने दें।” लेकिन, पुलिस नहीं मानी और हमारे साथ बदसलूकी कर थाने ले गई। कानून को सख्ती से लागू करने के नाम पर आम जनता को प्रताड़ित करते हुए नेता जब कोविड दिशा-निर्देशों की धज्जियां उड़ाते हैं तो वही पुलिस आंखें मूंद लेती है।

Hindi banner 02