Gujarat

Surat gas leak: गुजरात के सूरत में केमिकल लीकेज से बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

Surat gas leak: सूरत के सचिन जीआईडीसी विस्तार इलाके में यह हादसा हुआ है

गुजरात, 06 जनवरीः Surat gas leak: गुजरात के सूरत शहर में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया हैं। जहां केमिकल से भरे टैैंकर के लीक होने से 6 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं हादसे में 25 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। इन सभी का फिलहाल अस्पताल में इलाज किया जा रहा हैं। सूरत के सचिन जीआईडीसी विस्तार इलाके में केमिकल लीक होने से यह हादसा हुआ हैं।

जानकारी के अनुसार केमिकल के हवा में फैलने से लोग बेहोश हो गए। कहा जा रहा है कि जो टैंकर लीक हुआ है उसमें जहरीली केमिकल भरी हुई थी। अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि टैंकर के लीक होने से मरीजों को सांस लेने में दिक्कत हो रही हैं। जिनको अत्यधिक जरूरत हैं उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया हैं। मरीजों के लिए स्पेशल 5डी में वार्ड बनाया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Varanasi master plan 2031: वाराणसी, रामनगर, मुगलसराय महायोजना 2031 के सुझाव हेतु लगाई गयी प्रदर्शनी

बताया जा रहा है कि सूरत के जीआईडीसी इलाके की एक फैक्ट्री में केमिकल से भरा यह टैंकर पहुंचा था। लेकिन केमिकल निकालते वक्त इसका रिसाव हो गया और केमिकल हवा के संपर्क में आ गया। जिसके बाद यह बड़ा हादसा हुआ हैं। घायलों को चिकित्सा के लिए सूरत के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng