Rajasthan road accident

Rajasthan road accident: राजस्थान के बाड़मेर में बस और टैंकर की भीषण टक्कर, आठ लोग जिंदा जले

Rajasthan road accident: घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा हैं

जयपुर, 10 नवंबरः Rajasthan road accident: राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर आज बड़ा हादसा हो गया हैं। यहां एक बस और टैंकर की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर की वजह से बस और टैंकर में आग गई जिससे आठ लोग जिंदा जल गए। जानकारी के अनुसार हादसे में कई लोग घायल भी हैं उन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस का काफिला आ पहुंचा। बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस बालोतरा से करीब 10 बजे रवाना हुई थी। हाईवे पर गलत दिशा से आ रहे टैंकर ने बस को टक्कर मार दी इससे उसमें आग लग गई और पूरी बस खाक हो गई।

क्या आपने यह पढ़ा….. Farmer dies at Kundli border: किसान आंदोलन में शामिल किसान का शव पेड़ के फंदे से लटका मिला

एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई हैं। घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा हैं। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बस में 25 लोग सवार थे। टक्कर होते ही बस में आग लग गई। इससे लोग अंदर ही फंस गए कई लोग खिड़की तोड़कर बाहर निकल आए।

घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुःख जताया हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बाड़मेर में हुई बस-ट्रक दुर्घटना के संबंध में जिला कलेक्टर, बाड़मेर से फोन पर वार्ता कर राहत-बचाव कार्यों के संबंध में निर्देशित किया हैं। घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जाएगा।

Whatsapp Join Banner Eng