Terror attack

Terror attack alert in UP: चुनावी माहौल के बीच उत्तरप्रदेश में नौ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस हाईअलर्ट पर

Terror attack alert in UP: पत्र में मेरठ सहित कई जिलों के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई हैं

लखनऊ, 10 नवंबरः Terror attack alert in UP: उत्तरप्रदेश में चुनावी माहौल के बीच नौ रेलवे स्टेशन को बम उड़ाने का धमकी भर पत्र मिलने से हड़कंप मच गया हैं। पत्र मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों द्वारा तमाम रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग की जा रही हैं। वहीं राज्य की पुलिस को हाईअलर्ट कर दिया गया हैँ। उत्तरप्रदेश के मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन पर बीते दिन डाक के जरिए एक पत्र मिला। इस पत्र में मेरठ सहित कई जिलों के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई हैं।

मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन के अध्यक्ष के नाम से भेजे गए पत्र में लिखा गया है कि मैं अपने जिहादियों के मौत का बदला जरूर लूंगा। खुदा मुझे माफ कर देना हम हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे। 26 नवंबर को गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, खुर्जा, कानपुर, लखनऊ, शाहजहापुर सहित कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…… Rajasthan road accident: राजस्थान के बाड़मेर में बस और टैंकर की भीषण टक्कर, आठ लोग जिंदा जले

धमकी भरे पत्र के मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने रेलवे स्टेशनों सहित संवेदनशील विस्तारों में सुरक्षा बढ़ा दी हैं। सभी रेलवे स्टेशनों पर डॉग स्क्वॉड सहित की टीम द्वारा चेकिंग की जा रही हैं। इससे पहले भी तीन धमकी भरी चिट्ठी रेलवे स्टेशन पर आई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng