Narendra giri: प्रयागराज अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि नहीं रहे, पंखे से लटकता मिला शव

Narendra giri: आनंद गिरि ने आरोप लगाया है कि यह हत्या का मामला हैं

लखनऊ, 20 सितंबरः Narendra giri: प्रयागराज अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Narendra giri) का निधन हो गया हैं। सोमवार को फांसी के फंदे से उनका शव लटकता मिला। उनका शव अल्लाहपुर बाघंबरी गद्दी स्थित कमरे से बरामद किया गया हैं। पुलिस महानिदेशक के.पी.सिंह सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं।

दरअसल यह हत्या है या आत्महत्या इसके बारे में अभी कोई निर्णय नहीं हो पाया हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया हैं। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया हैं। जिस कमरे से उनका शव लटकता हुआ मिला हैं पुलिस को उसके सभी दरवाजें चारों तरफ से बंद मिले हैं।

इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर आशंका जताई जा रही हैं कि संभव है यह आत्महत्या का मामला हैं। हालांकि पुलिस का मानना है कि किसी भी निर्णय पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। वहीं आनंद गिरि ने आरोप लगाया है कि यह हत्या का मामला हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Kolkata child death: बिस्तर पर मां के साथ सो रही बच्ची की तकिये से दबने पर मौत

सीएम योगी ने जताया दुःख

नरेंद्र गिरि के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख व्यक्त किया हैं। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि जी का ब्रह्मलीन होना आध्यात्मिक जगत की अपूरणीय क्षति हैं। प्रभु राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान तथा शोकाकुल अनुयायियों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। ओम शांति।

Whatsapp Join Banner Eng