Virat

Complained about Virat attitude: टीम के कुछ खिलाड़ी कोहली के व्यवहार से नाराज, क्रिकेट बोर्ड से की शिकायत

Complained about Virat attitude: टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी कोहली के रवैये से खुश नहीं थे और उन्होंने इसकी शिकायत बीसीसीआई सचिव जय शाह से भी की थी

खेल डेस्क, 20 सितंबरः Complained about Virat attitude: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अगले टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 फॉर्मेट से इस्तीफे की घोषणा कर सबको चौंका दिया है। मामला अब भी गूंज रहा है और बाद में पता चला कि कोहली चाहते थे कि रोहित शर्मा को उप-कप्तान के पद से हटाया जाए, हालांकि बोर्ड ने इस बात को नहीं माना।

Complained about Virat attitude: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी कोहली के रवैये से खुश नहीं थे और उन्होंने इसकी शिकायत बीसीसीआई सचिव जय शाह से भी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में हार के बाद टीम में अपनी गरिमा खो दी थी। कोहली का व्यवहार कुछ खिलाड़ियों को पसंद नहीं आया और कभी-कभी वह खिलाड़ियों के साथ सम्मान से पेश भी नहीं आते थे।

क्या आपने यह पढ़ा… Narendra giri: प्रयागराज अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि नहीं रहे, पंखे से लटकता मिला शव

Advertisement

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद कोहली ने कहा कि खिलाड़ियों में न तो जुनून था और न ही जीतने का कोई इरादा। कोहली के इस बयान से भी खिलाड़ी काफी नाराज थे। जब बल्लेबाज कोच ने उन्हें सलाह दी तब भी कोहली गुस्सा हो गये और कहा कि “मुझे भ्रमित मत करो।”

कुछ खिलाड़ियों ने यह भी शिकायत की कि अगर खिलाड़ियों को मैदान से बाहर उनकी जरूरत होती है तो कोहली पहुंच से बाहर हैं। जब धोनी कप्तान थे, तो उनके दरवाजे 24 घंटे खिलाड़ियों के लिए खुले थे। कोहली के खिलाफ शिकायतों के बाद क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह खुश नहीं थे और उन्होंने कुछ अन्य पदाधिकारियों के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की।

Whatsapp Join Banner Eng