मुरादाबादः बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत, मृतकों के परिवार को दी जायेगी 2-2 लाख रूपये की सहायता

मुरादाबादः ( Moradabad Bus Accident) बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत, मृतकों के परिवार को दी जायेगी 2-2 लाख रूपये की सहायता

मुरादाबाद 30 जनवरी। आगरा हाईवे पर शनिवार की सुबह बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई। जबकि 25 से भी अधिक लोग घायल हो गये। घायलों को चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपये का सहायता की घोषणा की है। वहीं घायलों को 50-50 हजार रूपये का मुआवजा दिया जायेगा।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के अनुसार यहाँ सुबह तकरीबन 9.30 बजे बस और ट्रक की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 10 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 25 से अधिक लोग घायल हो गये। जिन्हें चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिसमें पाँच की हालात गंभीर बताई जा रही है।
बस बिलारी से मुरादाबाद जा रही थी तभी आगरा हाईवे पर नानपुर गाँव के पास सामने से आ रही ट्रक के साथ टक्कर हो गई। मोरचरी और जिला अस्पताल पर शव लाया गया है। जहाँ पुलिस और अन्य लोग उसकी सिनाकत में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में अधिकांश लोग बिलारी थाना क्षेत्र के हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़े…..राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 73 वीं पुण्यतिथिः राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और राहुल गांधी सहित महानुभावों ने दी श्रद्धांजलि