Arun Govil

Loksabha Election 2024: चुनावी रथ में सवार होंगे रामायण के ‘राम’, भाजपा यहां से देगी टिकट…!

नई दिल्ली, 06 मार्चः Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जल्द ही तारीखों का एलान हो जाएगा। वहीं इस चुनाव में सभी की नजर उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर हैं और सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने इस चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट में 51 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा… Encroachment Campaign: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में प्रवर्तन टीम ने चलाया सघन अभियान

इसके साथ ही माना जा रहा है कि बीजेपी की दूसरी लिस्ट में कई मौजूदा सांसदों के नाम कट सकते हैं, जिसमें मेरठ लोकसभा सीट भी शामिल है। सूत्रों के अनुसार बीजेपी मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल का नाम काटकर किसी सेलिब्रिटी को इस सीट से चुनाव लड़ा सकती है. जिसमें रामायण के राम अरुण गोविल का नाम सामने आ रहा।

मेरठ में बीजेपी नए चेहरे को मौका दे सकती है और इसका जल्द ही एलान हो जाएगा। सूत्रों की मानें तो बीजेपी अग्रवाल समाज के ही प्रत्याशी पर दांव लगाएगी, जिसके लिए वह रामायण में राम का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अरुण गोविल को टिकट दे सकती है।

माना जा रहा है कि बीजेपी की दूसरी लिस्ट में अरुण गोविल का नाम आ सकता है। हालांकि मेरठ सीट पर कई दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं, लेकिन अब पार्टी को तय करना है कि वह किस उम्मीदवार पर दांव लगाएगी।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें