Global Management Program

Global Management Program: यूनिक्लो के ग्लोबल मैनेजमेंट प्रोग्राम के लिए काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के तीन विद्यार्थियों का चयन

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 06 मार्चः
Global Management Program: काशी हिंदू विश्वविद्यालय स्थित प्रबंध शास्त्र संस्थान के तीन विद्यार्थियों का चयन जापान की प्रमुख कंपनी फास्ट रिटेलिंग लिमिटेड के ग्लोबल मैनेजमेंट प्रोग्राम के लिए हुआ है। एमबीए के तीनो विद्यार्थी हैं नंदिनी ठाकुर, निशांत नारायण श्रीवास्तव तथा तान्या गुप्ता।

क्या आपने यह पढ़ा… Loksabha Election 2024: चुनावी रथ में सवार होंगे रामायण के ‘राम’, भाजपा यहां से देगी टिकट…!

इस कार्यक्रम के तहत तीनों विद्यार्थी टोक्यो जाएंगे, जहां उन्हें वैश्विक व्यापार परिदृश्य तथा फास्ट रिटेलिंग कंपनी के बारे में जानकारी मिलेगी। इस दौरान उन्हें अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के विशेषज्ञों से मिलने तथा संवाद करने का भी अवसर प्राप्त होगा। इस कार्यक्रम के लिए चयन अत्यंत प्रतिस्पर्धी प्रक्रिया के आधार पर किया जाता है, जिसमें दुनिया के 15 से अधिक देशों के विद्यार्थी प्रतिभागिता करते हैं।

गौरतलब है कि काशी हिन्दू विश्वविद्यालय ने फास्ट रिटेलिंग कंपनी लिमिटेड के साथ एक एम.ओ.यू. पर हस्ताक्षर किये हैं जिसके तहत काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को इन्टर्नशीप तथा सीखने के वैश्विक अवसर प्राप्त हो रहे हैं।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें