Asaram

Life sentence for asaram: दुष्कर्म मामले में आरोपी आसाराम को सुनाई गई उम्रकैद की सजा, पढ़े…

Life sentence for asaram: पहले से ही एक बलात्कार मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं आसाराम

अहमदाबाद, 31 जनवरीः Life sentence for asaram: दुष्कर्म मामले में आरोपी आसाराम को आज कड़ी सजा सुनाई गई हैं। दरअसल बलात्कार के मामले में आसाराम को आजीवन कारावास की सजा हुई हैं। इससे पहले कल गुजरात के सेशन कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया था। आपको मालूम हो कि वे पहले से ही एक बलात्कार के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं।

जानकारी के अनुसार कोर्ट ने साल 2013 में एक महिला से दुष्कर्म के मामले में आसाराम बापू को दोषी ठहराया। आसाराम ने साल 2001 से 2006 के बीच महिला शिष्या के अहमदाबाद के मोटेरा स्थित आश्रम में रहने के दौरान कई बार दुष्कर्म किया था। पीड़ित महिला की शिकायत में कहा गया था कि आसाराम ने उसके साथ कई बार रेप किया।

इन दिनों जोधपुर जेल में बंद है आसाराम बापू

बता दें कि आसाराम बापू इन दिनों जोधपुर जेल में बंद हैं। जहां वह एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा हैं। केस की बात करें तो 2 बहनों ने आसाराम और उसके बेटे के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया था, जिसमें छोटी बहन के आरोप पर नारायण साई को आजीवन कारावास की सजा मिल चुकी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. VDA demolition proceedings: वाराणसी विकास प्राधिकरण द्वारा अवैध निर्माण के विरुद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही

Hindi banner 02