judge murder dhanbad

Judge murder case: जज हत्याकांड में एसएनएमएमसीएच के तीन डॉक्टरों से पूछताछ

Judge murder case: सीबीआइ यह समझने का प्रयास कर रही थी कि जज की हत्या हुई है या यह दुर्घटना है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी कई सवाल पूछे गए। इस दौरान चिकित्सकों ने जो भी जवाब दिए उसकी रिकार्डिंग की गई।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 22 अगस्त:
Judge murder case: जिला व सत्र न्यायाधीश (अष्टम) उत्तम आनंद की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआइ दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम जी तोड़ कोशिश कर रही है। दिल्ली वापस लौट चुकी सीबीआइ क्राइम ब्रांच की टीम शनिवार को फिर धनबाद लौटी और शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) के तीन चिकित्सकों से पूछताछ की। पूछताछ की कार्रवाई शनिवार को करीब आठ घंटे तक चली। आठ घंटों तक चली पूछताछ के दौरान तीनों चिकित्सकों से अलग-अलग पूछताछ की गई।

Kalyan Singh Shradhanjali: पीएम ने कल्याण सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा- देश ने मूल्यवान शख्सियत को खो दिया

इसमें घटना के बाद जज उत्तम आनंद का इलाज करने वाले चिकित्सक से लेकर पोस्टमार्टम करने वाले तक शामिल रहे। सीबीआइ की टीम ने डाक्टरों से हत्या और दुर्घटना के मामले पर सवाल किए। सीबीआइ यह समझने का प्रयास कर रही थी कि जज की हत्या हुई है या यह दुर्घटना है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी कई सवाल पूछे गए। इस दौरान चिकित्सकों ने जो भी जवाब दिए उसकी रिकार्डिंग की गई। पूछताछ के दौरान सीबीआइ क्राइम ब्रांच दिल्ली के एसपी विजय शुक्ला खुद मौजूद थेे।

अब तक(Judge murder case) इस मामले में एसएनएमएमसीएच के पांच डाक्टरों से पूछताछ हो चुकी है। दो डाक्टरों से शुक्रवार को भी पूछताछ हुई थी। हत्या करने के आरोप में धनबाद की पुलिस ने आटो चालक लखन वर्मा और उसके साथी राहुल वर्मा को गिरफ्तार किया था। इन दोनों को सीबीआइ ने रिमांड पर लेकर गुजरात लेकर गई थी जहां उनका नार्को टेस्ट कराया गया। हालांकि इसमें मिले निष्कर्ष के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

Whatsapp Join Banner Guj