Oxygen JCI club

JCI Shahibaug: जेसीआई शाहीबाग अहमदाबाद द्वारा ऑक्सीजन बैंक की शुरुआत

JCI Shahibaug: जरूरतमंद व्यक्ति मरीज के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ डॉक्टर की प्रिस्क्रिप्शन , आधार कार्ड आदि दस्तावेज जमा करवाकर मशीन ले सकते है ।


अहमदाबाद, 16 मई: JCI Shahibaug: अंतराष्ट्रीय संस्था जूनियर चेम्बर इंटरनेशनल के जेसीआई शाहीबाग द्वारा वर्तमान में तीव्र गति से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजो के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता को देखते हुए ऑक्सीजन बैंक की शुरुआत की गई ।

JCI Shahibaug: ऑक्सीजन बैंक का उद्घघाटन अध्यक्ष मुकेश आर.चौपड़ा, संस्थापक अध्यक्ष अशोक बाफना , क्षेत्रीय बिज़नेस डायरेक्टर मनीष मेहता , पूर्व अध्यक्ष राजेश मेहता, सचिव कुमारपाल गुलेच्छा, उपाध्यक्ष हितेन्द्र हुण्डिया, डायरेक्टर रणजीत कानूँगा, मुकेश गादिया, ललित बाफना, हितेश राँका आदि की उपस्थिति के बीच हुआ। अध्यक्ष मुकेश चौपड़ा ने कहा कि वर्तमान में तेज गति से बढ रहे कोरोना संक्रमण में ऑक्सीजन की अत्यधिक आवश्यकता को महसूस करते हुए संस्था ने यह पहल की ।

Whatsapp Join Banner Eng

कोरोना से ग्रसित मरीजों को गले के साथ-साथ फेफड़ों में भी संक्रमण हो जाता है. इससे सांस लेने में काफी परेशानी होती है. ऐसे में ऑक्सीजन से मरीज की जान बचायी जा सकती है । संक्रमित मरीजों को ऑक्सीजन बैंक (JCI Shahibaug) द्वारा समय पर ऑक्सीजन मशीन उपलब्ध कराना, उनकी जान बचाने में मददगार साबित होगी ।

JCI Shahibaug: संस्थापक अध्यक्ष अशोक बाफना ने कहा कि इससे कोरोना संक्रमितों के इलाज में काफी सुविधा मिलेगी । जरूरतमंद व्यक्ति मरीज के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ डॉक्टर की प्रिस्क्रिप्शन , आधार कार्ड आदि दस्तावेज जमा करवाकर मशीन ले सकते है ।

यह भी पढ़े…..Keep learning: सीखते रहो: ममता कुशवाहा