Isudan Gadhvi

Isudan gadhvi targets bjp: बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा पर हमलावर हुए आप नेता इसुदान गढ़वी, कही यह बात

  • भाजपा की गलत नीतियों के कारण महंगाई और बढ़ेगीः इसुदान गढ़वी
  • भाजपा सरकार महंगाई को कंट्रोल करने में एकदम नाकाम साबित हो रही हैंः इसुदान गढ़वी
  • रेपो रेट में बढ़ोत्तरी करने से गुजरात के लोग 6500 करोड़ से ज्यादा का ब्याज चुकाएंगेः इसुदान गढ़वी
  • बढ़े हुए रेपो रेट की वजह से घर का बजट खराब होगाः इसुदान गढ़वी
  • रेपो रेट में वृद्धि करने से रियल एस्टेट और ऑटो जैसे क्षेत्र का विकास रुक जाएगाः इसुदान गढ़वी

Isudan gadhvi targets bjp: कमरतोड़ महंगाई के बीच रेपो रेट में वृद्धि करने से जनता की परेशानियां और बढ़ेगीः इसुदान गढ़वी

अहमदाबाद, 09 जूनः Isudan gadhvi targets bjp: आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेता इसुदान गढ़वी ने महंगाई पर अपनी राय रखते हुए कहा कि भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से आज पूरा देश परेशान हैं। महंगाई ने सारी सीमा पार कर दी हैै और भाजपा सरकार महंगाई को कंट्रोल करने में एकदम नाकाम साबित हो रही हैं। रिजर्व बैंक ने रेपो रेट में बढ़ोत्तरी करके लोगों पर महंगाई की एक और मार मारी हैं।

भारतीय रिजर्व बैंक ने एक महीने में फिर से दूसरी बार ब्याज में वृद्धि की हैं। सामान्य जनता पहले से ही महंगाई की वजह से परेशान है और बढ़े हुए रेपो रेट की वजह से अब लोन की ईएमआई में भी फिर से एक बार बढ़ोत्तरी हो गई। रेपो रेट में बढ़ोत्तरी करने से गुजरात के लोग 6500 करोड़ से ज्यादा का ब्याज चुकाएंगे।

Isudan gadhvi targets bjp: एक तरफ सरकार ने धीरे-धीरे करके लोगों की रोजगारी के जैसे रास्ते ही बंद कर दिए हो वैसी परिस्थिति है और दूसरी तरफ बढ़ते हुए ईएमआई की वजह से लोगों की हालत बद से बदतर हो रही हैं।

भाजपा सरकार विकास के नारे के साथ सत्ता में आई थी। लेकिन आज परिस्थिति ऐसी है कि लोग जैसे-तैसे करके दिन काटने को मजबूर हो गए हैँ। बढ़ती हुई महंगाई और बढ़ते हुए लोन की किस्तों की वजह से पूरे देश में जनता बहुत ही ज्यादा आक्रोशित हैं। अगर सरकार ने जल्द ही महंगाई और रोजगार जैसे मुद्दों पर सकारात्मक और कड़े कदम नहीं उठाए तो आने वाले समय में लोग सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… Ashwini vaishnav inspects chhatrapati shivaji maharaj terminus: रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस का किया निरीक्षण

रेपो रेट में बढ़ोत्तरी की वजह से सबसे ज्यादा नुकसान रियल एस्टेट और ऑटो इंडस्ट्री को होगा। इंडस्ट्री का विकास है वह थम जाएगा। इसके अलावा भी पर्सनल लोन लेकर जो लोग छोटे-छोटे व्यापार करते हैं उन पर भी बोझ बढ़ेगा। 3.26 लाख करोड़ की होम लोन पर ग्राहकों पर भी सालाना 2934 करोड़ का बोझा बढ़ेगा। सबसे खराब हालत तो किसानों की होगी जिन किसानों ने अपनी खेती के विकास के लिए लोन ली होगी। हम चाहते हैं कि सरकार लोगों की परेशानियों को समझें और लोगों को आर्थिक संकट से बाहर निकालेँ।

Isudan gadhvi targets bjp: गुजरात के साथ-साथ पूरे देश में भी रेपो रेट का असर होगा लेकिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार की वजह से लोगों को काफी आर्थिक फायदे हो रहे हैं तो हमें आशा है कि दिल्ली के लोगों पर बड़े हुए रेपो रेट का असर ज्यादा नहीं होगा।

Isudan gadhvi targets bjp: दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, महिलाओं की बस में मुसाफरी जैसे कई चीजों के लिए लोगों को कोई खर्च नहीं देना पड़ता, जो दिल्ली की जनता को केजरीवाल सरकार की इन सब सुविधाओं की वजह से काफी आर्थिक फायदे होते हैं। हम आशा रखते हैं कि दूसरे राज्य में भी लोग केजरीवाल मॉडल को अपनाएं और जनता को आर्थिक तंगी से बाहर निकालने में मदद करें।

Hindi banner 02