Gujarat Highcouert

राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच हाईकोर्ट (HighCourt) 5 दिनों के लिए बंद

(HighCourt)

राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच हाईकोर्ट (HighCourt) 5 दिनों के लिए बंद

गांधीनगर, 06 अप्रैलः राज्य में कोरोना का संक्रमण दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। इस बीच जहाँ गुजरात हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने के लिए राज्य सरकार को निर्देश दिये हैं। वहीं हाईकोर्ट अब पाँच दिनों के लिए बंद करने का निर्णय किया गया है।

ADVT Dental Titanium

अब 10 से 14 अप्रैल के दौरान हाईकोर्ट बंद रहेगा। हाईकोर्ट के परिसर को सेनेटाइज करने का भी निर्णय लिया गया है। हाईकोर्ट के निर्णय के अनुसार 10 से 14 अप्रैल के बीच केवल ऑनलाइन ही कार्यवाही की जायेगी।

गौरतलब है कि 10 तारीख दूसरा शनिवार, 11 तारीख रविवार, 13 तारीख चेटीचंद और 14 तारीख बाबा साहेब आंबेडकर का जन्म दिन होने से हाईकोर्ट तथा सभी सरकारी कार्यालय भी बंद रहेंगे। उल्लेखनीय है कि 10 से 14 अप्रैल 5 दिनों के दौरान केवल 12 अप्रैल सोमवार को ही कार्य दिवस था। इसके मद्देनजर गुजरात हाईकोर्ट ने 12 अप्रैैल को अवकाश घोषित कर सतत पाँच दिनों तक हाईकोर्ट का कामकाज बंद करनेे का निर्णय किया है।

Whatsapp Join Banner Eng

गुजरात में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर हाईकोर्ट ने राज्य में 3 से 4 दिन का लॉकडाउन लगाने का निर्देश दिया था। हाईकोर्ट ने राजकीय कार्यक्रमों को भी स्थगित करने के आदेश दिये हैं। यह भी कहा गया है कि सरकार सप्ताहांत कर्फ्यू के संबंध में निर्णय लें।

यह भी पढ़ें.. गुजरात हाईकोर्ट (Gujarat HighCourt) का आदेश, सरकार 3 से 4 दिनों में लॉकडाउन लगाये