hardik patel 600x337 1

Hardik patel resigns congress: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Hardik patel resigns congress: आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूंः हार्दिक पटेल

अहमदाबाद, 18 मईः Hardik patel resigns congress: गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा हैं। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल ने आज पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया हैं। वे काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे और लगातार राज्य के नेताओं और हाईकमान पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Hardik patel resigns congress: इसी के साथ हार्दिक के बीजेपी में जाने की अटकलों ने भी सिर उठाना शुरू कर दिया। वहीं हार्दिक ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस्तीफा भेज दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में हिंदी, अंग्रेजी और गुजराती भाषा में लिखा हुआ अपना इस्तीफा भी संलग्न लिया। जहां उन्होंने कांग्रेस को सिर्फ विरोध की राजनीति तक सीमित रहने वाली पार्टी बताया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Share market on green mark: शेयर बाजार की मजबूत शुरूआत, सेंसेक्स-निफ्टी उछाल के साथ कर रहे कारोबार

Hardik patel resigns congress: हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में कांग्रेस के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।

Hindi banner 02