Gyasuddin Shaikh and Asaduddin Owaisi

Gyasuddin Sheikh statement: ओवैसी भाजपा की बी-टीम; जहां कांग्रेस मजबूत वहां करा रहे बीजेपी को फायदाः ग्यासुद्दीन शेख

Gyasuddin Sheikh statement: गुजरात को असदुद्दीन की नही, ग्यासुद्दीन की जरूरत- दरियापुर की जनता

अहमदाबाद, 25 नवंबरः Gyasuddin Sheikh statement: गुजरात में विभिन्न पार्टियों का चुनाव प्रचार चरम सीमा पर है। इस बार भाजपा-कांग्रेस और आम आदमी के साथ-साथ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी चुनावी मैदान में है। हालांकि लोगों के बीच ऐसी चर्चाएं है कि ओवैसी और आप पार्टी भाजपा की बी टीम के तौर पर काम कर रही है। लोगों का कहना है कि औवेसी का गुजरात में कोई जनाधार नहीं है। इसके बावजूद जहां-जहां कांग्रेस की जीत तय नजर आ रही है वहां-वहां अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतार कर भाजपा को फायदा करवा रही है।

मालूम हो कि ओवेसी ने अहमदाबाद की दरियापुर, जमालपुर-खाडिया और वडगाम सीट पर विशेष तौर पर प्रचार का जिम्मा खुद के हाथ में लिया है। हालांकि यहां उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। वहीं उनकी सभा में बहुत ही कम लोग आ रहें है।

यहां के लोगों का कहना है कि ओवैसी ने भाजपा के कहने पर यहां उम्मीदवार खड़ा किया है और ये तीनों मुस्लिम बाहुल्य सीटे हैं। इसलिए यहां वोट काटने और भाजपा को जीताने के लिए औवेसी जोरशोर से प्रचार कर रहे है। लेकिन लोगों का समर्थन नहीं मिल रहा है। इनकी सभाओं में अधिकतर कुर्सियां ​​खाली पाई जा रही हैं।

पिछले ही दिनों अहमदाबाद की दरियापुर सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे ओवैसी का लोगों ने जमकर विरोध किया। जिसके चलते उन्हें बिना प्रचार किए ही वापस लौटना पड़ा। लोगों का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी कौशिक जैन का अमित शाह संग अच्छे संबंध है। इस वजह से अमित शाह कौशिक जैन को जीतने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे है। लोगों का यह भी कहना है कि औवेसी अमित शाह के कहने पर ही इन विस्तारों में प्रचार कर रहे है।

कांग्रेस विधायक ग्यासुद्दीन ने कही यह बात….

वहीं कांग्रेस विधायक ग्यासुद्दीन ने आरोप लगाया है कि ओवैसी की नजर दरियापुर सीट पर है। हालांकि जनता को यह रास नहीं आ रहा है। यहां के स्थानीक लोगों ने प्रचार करने आए ओवैसी का विरोध किया है। कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि एआईएमआईएम भाजपा की बी टीम के तौर पर काम कर रही है। जहां कांग्रेस मजबूत नजर आ रही है, वहीं अमित शाह उसे चुनाव प्रचार के लिए भेजते हैं।

ग्यासुद्दीन का आरोप है कि एमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष प्रचार कार्यक्रम आयोजित करते हैं, लेकिन ओवैसी खुद तय करते हैं कि कहां प्रचार करना है और खासकर दरियापुर में प्रचार करने आते हैं। हालांकि दरियापुर के लोग जागरूक हैं, वे सब जानते हैं। इसलिए ओवैसी के प्रचार के दौरान कुर्सियां ​​खाली रहती हैं। इतना ही नहीं लोगों के विरोध के कारण उन्हें यहां से भागना पड़ रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Fake aadhar card: आधार कार्ड के लिए सरकार ने जारी की एडवाइजरी, यहां जानें…

Hindi banner 02