Gujarat rain

Gujarat rain: गुजरात में इन दो तारीखों को हो सकती है बे-मौसम बारिश, विभाग ने जारी किया अलर्ट

Gujarat rain: राज्य में 21 व 22 जनवरी को बारिश होने की संभावना

अहमदाबाद, 18 जनवरीः Gujarat rain: गुजरात में 21 व 22 जनवरी को बारिश (Gujarat rain) होने की संभावना है। भारतीय मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उत्‍तरी गुजरात के बनासकांठा, पाटन और साबरकांठा जिलों और कच्छ जिले में हल्की बारिश होने की संभावना है, जबकि दक्षिण गुजरात, सौराष्ट्र और उत्तरी गुजरात के शेष जिलों में मौसम शुष्क बना रहेगा।

मौसम विभाग के अनुसार ने गुजरात के इन इलाकों में निचले स्तरों पर उत्तर-पूर्वी से पूर्वी हवाओं के चलने के साथ ठंड का मौसम जारी रहेगा। राज्‍य के नलिया में सोमवार को न्यूनतम तापमान 8.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। वहीं अहमदाबाद में 13.1, राजकोट में 13.3, वडोदरा में 13.4, डीसा में 10.8 डिग्री सेल्सियस, कांडला हवाई अड्डे में 11.2, गांधीनगर और वल्लभ विद्यानगर दोनों 12.3, सुरेंद्रनगर 12.5, कांडला बंदरगाह 13.6, भुज 12.8 और भावनगर में 14.2 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Home isolation tips: घर पर ही सही देखभाल से कोरोना को दें मात

Advertisement

मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली के कई इलाकों में भी 21 और 22 जनवरी को बारिश होने की पूरी संभावना है इससे राजधानी दिल्‍ली में ठंड का प्रकोप और बढ़ जाएगा। बता दें कि बीते कुछ दिनों से यहां शीतलहर का प्रकोप काफी ज्‍यादा है, धूप न निकलने की वजह से ये स्थिति बनी हुई है।

Whatsapp Join Banner Eng