Rain 1

Gujarat rain update: गुजरात में आगामी 12 घंटों में भारी बारिश की संभावना, जानें पूरी डिटेल….

Gujarat rain update: दक्षिण गुजरात में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है

अहमदाबाद, 12 सितंबरः Gujarat rain update: गुजरात में इस बार अच्छी बारिश होने के बाद भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिली हैं। इस बीच गुजरातवासियों के लिए खुशखबरी सामने आई हैं। दरअसल अगले पांच दिनों तक पूरे गुजरात में अच्छी बारिश होगी। कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। दक्षिण गुजरात में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। सौराष्ट्र के तटीय क्षेत्रों में भी कुछ स्थानों पर भारी वर्षा हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक गुजरात में बिजली और कड़ाके के साथ बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार अगले पांच दिनों के दौरान खासकर दक्षिण गुजरात, सौराष्ट्र के तटीय इलाकों और मध्य गुजरात में बारिश होगी। अगले 14-15 सितंबर को दक्षिण गुजरात में मछुआरों के लिए भी अलर्ट जारी किया गया है।

अहमदाबाद शहर में सतत दिन से बारिश हो रही है। दोपहर के बाद अचानक बिजली के कड़ाके के साथ मूसलाधार बारिश हुई। मौसम विभाग ने कल भी भारी बारिश की संभावना व्यक्त की है।

शहर के अधिकांश क्षेत्रों में कड़ाके के साथ बारिश हो रही है। अहमदाबाद में आज दोपहर से ही अंधेरा छा गया। शहर के इनकमटैक्स चौराहे के पास एक पेड़ धराशायी हो गया। इसके कारण अनेक वाहन दब गए। वहीं, शहर के आंबावाडी, जोधपुर, प्रहलादनगर सहित क्षेत्रों में जमकर बारिश हुई है।

एसजी हाईवे, वस्त्रापुर, बोडकदेव, थलतेज, मणिनगर, वटवा, रामोल, निकोल सहित इलाकों में बिजली के कड़ाके के साथ बारिश हुई। चांदखेड़ा में एक इंच बारिश हुई। बोडकदेव, गोता, चांदलोदिया, घाटलोदिया केके नगर, नारणपुरा, सरखेज जुहापुरा, आनंदनगर समेत कई इलाकों में करीब आधा इंच बारिश हुई।

क्या आपने यह पढ़ा…. Congress controversial tweet for RSS: आरएसएस को लेकर कांग्रेस पार्टी ने किया यह विवादित ट्वीट, भाजपा नेता ने साधा निशाना…

Hindi banner 02