Cow

Animal havoc in uttarakhand: उत्तराखंड में आवारा पशुओं ने मचाया ‘आतंक’, केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री ने जिलाधिकारी को लिखा पत्र

Animal havoc in uttarakhand: केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने खुद पत्र लिखकर जिलाधिकारी को आवारा जानवरों से निजात दिलाने के निर्देश दिए

नई दिल्ली, 12 सितंबरः Animal havoc in uttarakhand: उत्तराखंड के हल्द्वानी में आवारा जानवरों का कहर दिनों दिन बढ़ता जा रहा हैं। वो सड़कों से लेकर शहर के गली मोहल्ले में आतंक मचाने लगे हैं। यही नहीं खुद केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने भी इसे लेकर जिलाधिकारी को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने आवारा पशुओं से निजात दिलाने की मांग की है।

हल्द्वानी में आवारा पशुओं के सड़क में घूमने से आम जनता को काफी परेशानी हो रही है। लोगों का कहना है सड़क में आवारा पशु इस कदर आ गए हैं कि अब चलना भी मुश्किल हो रहा है। किंतु नगर निगम इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इस बीच केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने खुद पत्र लिखकर जिलाधिकारी को आवारा जानवरों से निजात दिलाने के निर्देश दिए हैं।

पत्र के माध्यम से उन्होंने बताया है कि वो खुद आवारा जानवरों की वजह से हादसे का शिकार होते-होते बचे हैं। लिहाजा पत्र के बाद अब प्रशासन भी हरकत में आ गया है। नगर आयुक्त ने कहा कि शहर में कई अन्य प्रकार के जानवरों का भी आतंक है उनसे भी निजात दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gujarat rain update: गुजरात में आगामी 12 घंटों में भारी बारिश की संभावना, जानें पूरी डिटेल….

Hindi banner 02