Sambit patra

Congress controversial tweet for RSS: आरएसएस को लेकर कांग्रेस पार्टी ने किया यह विवादित ट्वीट, भाजपा नेता ने साधा निशाना…

Congress controversial tweet for RSS: यह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ नहीं बल्कि ‘भारत तोड़ो’ और ‘आग लगाओ यात्रा’ हैः संबित पात्रा

नई दिल्ली, 12 सितंबरः Congress controversial tweet for RSS: भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिससे बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है। दरअसल, कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में आरएसएस की ड्रेस में आग लगी तस्वीर साझा की है जिसके बाद से सियासत गरमा गई है। वहीं भाजपा नेता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि यह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ नहीं बल्कि ‘भारत तोड़ो’ और ‘आग लगाओ यात्रा’ है।

कांग्रेस के इस ट्वीट पर हमला करते हुए संबित पात्रा ने कहा, ”जिस प्रकार से राहुल गांधी भारत जोड़ों के नाम पर नफरत फैला रहे हैं, उसका खुलासा बीजेपी ने किया है। कांग्रेस पार्टी ने विवादित ट्वीट किया है। आप सभी जानते हैं कि इनकी भारत जोड़ों यात्रा अभी केरल में है, संघ के कितने कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है और होती रही है।

इस तस्वीर के माध्यम से कांग्रेस पार्टी ने संदेश भेजा है वहां के आतंकवादियों को। ये भारत जोड़ो है? ये आग लगाओ यात्रा है। कांग्रेस पार्टी ने पहली बार नहीं किया इस तरह का ट्वीट, कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी ने भाषण दिया है- पूरे भारत में कैरोसीन छिड़का है, बस एक माचिस की जरूरत है, पुरे हिन्दुस्तान में आग लग जाएगी।”

कांग्रेस ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस–बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम बढ़ा रहे हैं। पोस्ट की गई तस्वीर में आरएसएस की ड्रेस में नीचे आग जलती दिखाई दे रही है और धुआं भी उठ रहा है। इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा है ‘145 days more to go’

कांग्रेस के विवादित ट्वीट को लेकर उत्तर प्रदेश में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, “ राजनीतिक मतभेद स्वाभाविक और समझने योग्य हैं लेकिन राजनीतिक विरोधियों को जलाने के लिए क्या इस तरह की मानसिकता की आवश्यकता है? नकारात्मकता और नफरत की इस राजनीति की सभी को निंदा करनी चाहिए।”

क्या आपने यह पढ़ा….. Successor of shankaracharya swaroopanand saraswati: शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती के उत्तराधिकारी घोषित, जानें कौन है वह….

Hindi banner 02