Gujarat police 600x337 1

Gujarat police victim of corona infection: गुजरात में अब पुलिस कर्मी हो रहे कोरोना संक्रमण का शिकार, अब तक 351 पुलिस चपेट में

अहमदाबाद, 17 जनवरी: Gujarat police victim of corona infection: गुजरात में अब पुलिस कर्मी कोरोना की चपेट में आ रहे है। एक ही दिन में 85 पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित होने से इसका आंकड़ा 351 पर पहुंच गया है। जिसमें एसीपी, पीआई सहित कई लोग कोरोना संक्रमित हुए है। जिसमें से अधिकांश के पुलिस कर्मियों को होमआइसोलेट किया गया है।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार ने वैक्सीनेशन पर विशेष जोर दिया है और पुलिस कर्मियों को बूस्टर डोज दिया जा रहा है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित पुलिस कर्मियों को कोरोना के हलके लक्षण है, इसलिए तमाम कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों को आइसोलेट किया गया है। केवल दो पुलिस कर्मी ही अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी के मुताबिक जो (Gujarat police victim of corona infection) एसीपी, 3 पीआई और 12 पीएसआई सहित 351 पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित पाये गये है।

गौरतलब है कि गुजरात में कोरोना संक्रमण के आकंड़े प्रतिदिन 10 हजार के पार पहुंच गये है। हालाकि तीसरी लहर में कोरोना संक्रमण के हल्के लक्षणो की वजह से अस्पतालों में मरीजो की संख्या कम है।

यह भी पढ़ें:AAP leader Vijay Suvada joins BJP: आप के नेता विजय सुवाळा भाजपा में शामिल

Hindi banner 02