Vijay suvada

AAP leader Vijay Suvada joins BJP: आप के नेता विजय सुवाळा भाजपा में शामिल

AAP leader Vijay Suvada joins BJP: लोकगायक विजय सुवाळा ने भाजपा का खेस पहना

अहमदाबाद, 17 जनवरी: AAP leader Vijay Suvada joins BJP: गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा हैं। मशहूर लोक गायक विजय सुवाळा ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देकर अब वे भाजपा में शामिल हो गये हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

गांधीनगर कोर्पोरेशन के चुनाव के पहले विजय सुवाळा, ईशुदान गढ़वी सहित कई लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। विजय सुवाळा भी आम आदमी पार्टी की टोपी पहनकर चुनाव प्रचार किया था। विजय सुवाळा ने शनिवार को बताया कि अब वे राजनीति नहीं करना चाहते हैं। हालाकि उसके 24 घंटे बाद वे भाजपा में शामिल हो गये।

भाजपा में शामिल होने के लिए सोमवार को विजय सुवाला (AAP leader Vijay Suvada joins BJP) अपने समर्थकों के साथ कमलम पहुंचे थे । बीजेपी में शामिल होने के बाद विजय सुवाळा ने कहा, मैं अपने घर लौट आया हूं। मेरा परिवार तीन पीढ़ियों से भाजपा से जुड़ा है। रात का भूला हुआ दिन को घर लौट आया है। बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। संगठन के बिना कुछ नहीं हो सकता और मैंने भाजपा जैसा संगठन कभी नहीं देखा। मैं वादा करता हूं कि मैं भाजपा के साथ रहूंगा और पूरे दिल और आत्मा से लोगों की सेवा करूंगा।

मैं भी उनसे तब मिला था जब वे दूसरी पार्टी में शामिल हुए थे: पाटिल
पाटिल ने कहा कि (AAP leader Vijay Suvada joins BJP) विजयभाई सुवाळा आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। फिर से घर वापस आ गए हैं। दूसरी पार्टी में शामिल होने पर वह मुझसे भी मिले। उन्होंने मुझे बीजेपी में वापस आने को कहा. आज मैं उनका स्वागत करता हूं।

यह भी पढ़ें:-India corona case: देश में बीते 24 घंटे में मिले 2.58 लाख नए मरीज, 385 की मौत

Hindi banner 02